होम / Raipur Fraud: चाय बेचने वाले ने मारा चौका! 400 लोगों को लगाया करोड़ों का चूना

Raipur Fraud: चाय बेचने वाले ने मारा चौका! 400 लोगों को लगाया करोड़ों का चूना

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 19, 2024, 12:57 pm IST
ADVERTISEMENT
Raipur Fraud: चाय बेचने वाले ने मारा चौका! 400 लोगों को लगाया करोड़ों का चूना

Raipur Fraud

India News CG (इंडिया न्यूज), Raipur Fraud: रायपुर के मंदिरहसौद इलाके से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां एक चाय बेचने वाले ने 400 लोगों से करोड़ों की ठगी की है। बता दें कि, आरोपी, भुवनेश्वर साहू, ने चाय बेचने के साथ-साथ लोगों को मार्केट ट्रेडिंग के नाम पर बड़े मुनाफे का लालच देकर धोखा दिया। उसने करीब 100 करोड़ रुपये की धोखाधड़ी को अंजाम दिया, जिससे इलाके में सनसनी फैल गई है।

CG News: अंधविश्वास का एक और शिकार! हफ्ते भर से था परिवार भूखा, 2 की मौत

जानें पूरा मामला

भुवनेश्वर साहू, जो एक चायवाला था, ग्राहकों को अपनी बातों में फंसाकर मार्केट ट्रेडिंग में निवेश करने के लिए उकसाया करता था। उसने लोगों को यह यकीन दिलाया कि बाजार में ट्रेडिंग के जरिए पैसे जल्दी और बड़ी मात्रा में कमाए जा सकते हैं। भोले-भाले लोग उसकी बातों में आकर अपने मेहनत की कमाई उसके दिए गए खातों में जमा करने लगे। ऐसे में, पुलिस को शिकायत एक पीड़ित व्यक्ति से मिली, जिसे भुवनेश्वर ने ठगा था। जांच के दौरान पता चला कि आरोपी अलग-अलग खातों में पैसे जमा करवाता था और जब लोग उससे संपर्क करने की कोशिश करते थे, तो वह अपना ठिकाना और फोन नंबर बदल लेता था।

सख्त कार्रवाई शुरू

पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है और अब वह न्यायिक हिरासत में है। साथ ही, पुलिस ने मामले की जांच जारी रखते हुए कहा है कि जल्द ही अन्य खुलासे भी हो सकते हैं। आरोपी ने कबूल किया कि उसने अकेले ही इस ठगी को अंजाम दिया है और 400 लोगों से करोड़ों रूपए ठगे थे। आरोपी भुवनेश्वर साहू को जल्द ही कोर्ट में पेश किया जाएगा। इस घटना ने इलाके में हड़कंप मचा दिया है और लोग अब भी इस धोखाधड़ी से सदमे में हैं।

CG Crime: नशीले पदार्थों की तस्करी मामले में हुए 3 गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT