होम / Road Accident: छत्तीसगढ़ में बाइक की पड़ी लकड़ी से भिड़ंत,1 मासूम की मौत 2 घायल

Road Accident: छत्तीसगढ़ में बाइक की पड़ी लकड़ी से भिड़ंत,1 मासूम की मौत 2 घायल

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 19, 2024, 6:20 pm IST
ADVERTISEMENT
Road Accident: छत्तीसगढ़ में बाइक की पड़ी लकड़ी से भिड़ंत,1 मासूम की मौत 2 घायल

Road Accident

India News(इंडिया न्यूज़) Road Accident: छत्तीसगढ़ के रायगढ़ जिले में एक बाइक सड़क किनारे पड़े लकड़ी के टुकड़े से टकराकर पलट गई। हादसे में एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। वहीं माता-पिता घायल हो गए। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र में दशकर्म कार्यक्रम से लौटते समय सड़क किनारे पड़े लकड़ी के टुकड़े से टकराकर बाइक पलट गई। इस दौरान एक मासूम बच्चे की मौत हो गई। इस घटना में उसके माता-पिता भी घायल हो गए।

कैसे हुआ हादसा

जानकारी के मुताबिक,बताया जा रहा है कि बाइक की लाइट ठीक से काम नहीं कर रही थी, जिसके कारण बाइक चलाने में परेशानी हो रही थी। धरमजयगढ़ थाना क्षेत्र के ग्राम चंडीडांड़ निवासी वेदराम अगरिया ने थाने में जानकारी देते हुए बताया कि वह खेतीबाड़ी का काम करता है। 17 अक्टूबर को उसके एक रिश्तेदार के यहां दशकर्म का निमंत्रण पुटुकछार से आया था। इसके बाद उसके बड़े भाई बोधराम अगरिया, भाभी रामवती अगरिया, भतीजा कुणाल अपनी मोटरसाइकिल से पुटुकछार गए थे। इस दौरान शाम करीब 7 बजे उनके बड़े भाई बोधराम अगरिया, भाभी रामवती अगरिया और भतीजा कुणाल (4) एचएफ डिलक्स मोटरसाइकिल में सवार होकर निकले थे।

वेदराम अगरिया ने बताया कि रात करीब 8 बजे उन्हें सूचना मिली कि उनके बड़े भाई का नकाला गांव के पास एक्सीडेंट हो गया है और उन्हें इलाज के लिए धरमजयगढ़ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस सूचना के आधार पर जब वे अस्पताल पहुंचे तो देखा कि उनके बड़े भाई और भाभी बुरी तरह घायल हो गए हैं। वहीं उनके चार वर्षीय भतीजे कुणाल अगरिया की मौत हो चुकी थी। मृत बच्चे के पिता बोधराम अगरिया ने बताया कि घर लौटते समय उनकी मोटरसाइकिल की लाइट ठीक से काम नहीं कर रही थी।

इस वजह से उन्हें बाइक चलाने में दिक्कत हो रही थी। इसी बीच जब वे नकना गांव के पास पहुंचे ही थे कि सड़क किनारे लकड़ी का खंभा पड़ा था, जिससे टकराकर तीनों बाइक से गिर गए और घायल हो गए। बोधराम अगरिया ने बताया कि इस घटना में उनके सिर के अलावा शरीर के अन्य हिस्सों में भी चोटें आईं। उनकी पत्नी रामवती के कमर के पास चोटें आईं तथा उनकी गोद में बैठे बच्चे के चेहरे, कान और नाक पर गंभीर चोटें आईं, जिससे उसकी मौत हो गई।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT