होम / School Bus Accident: सक्ती में हुआ बड़ा हादसा! बच्चों से भरी गाड़ी पलटी सोन नदी में

School Bus Accident: सक्ती में हुआ बड़ा हादसा! बच्चों से भरी गाड़ी पलटी सोन नदी में

Anjali Singh • LAST UPDATED : October 23, 2024, 12:40 pm IST
ADVERTISEMENT
School Bus Accident: सक्ती में हुआ बड़ा हादसा! बच्चों से भरी गाड़ी पलटी सोन नदी में

School bus fell in Son river

India News CG (इंडिया न्यूज), School Bus Accident: सक्ति जिले के हसौद इलाके में आज सुबह एक बड़ा हादसा हुआ जब बच्चों से भरी एक स्कूल बस सोन नदी में गिर गई। जानकारी के मुताबिक, बस में हसौद के एक निजी स्कूल के छात्र सवार थे, जो सुबह स्कूल जा रहे थे। बताया जा रहा है कि बस का नियंत्रण अचानक बिगड़ गया, जिसके बाद बस सोन नदी में जा गिरी। इस हादसे से इलाके में हड़कंप मच गया।

Lalu Prasad Yadav: सियासी पारा हुआ हाई! CM नीतीश कुमार पर लालू यादव का तीखा वार

सभी बच्चे सुरक्षित आए बाहर

बताया जा रहा है कि, बस में करीब 15 से 18 बच्चे सवार थे, जिन्हें समय रहते बाहर निकाल लिया गया। गनीमत यह रही कि किसी भी बच्चे की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ। ऐसे में, हादसे के बाद बच्चों के परिजनों का गुस्सा सातवें आसमान पर था। उन्होंने इस हादसे के लिए स्कूल प्रशासन की लापरवाही को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि बस की स्थिति काफी खराब थी। बात दें कि, घटना के तुरंत बाद आसपास के ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई, जिन्होंने तत्परता से बच्चों को बाहर निकालने में मदद की।

पुलिस जुटी जांच में

सभी बच्चों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी जांच की गई। ग्रामीणों और परिजनों ने इस हादसे को लेकर नाराजगी जताई और स्कूल प्रबंधन पर सवाल उठाए। हादसे की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थिति का जायजा लिया। पुलिस ने कहा कि इस मामले की गंभीरता से जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Unnao News: ‘कीर्तनों से हमे दिक्कत होगी’, मंदिर बनने पर भड़के मुस्लिम तो एकजुट हुए हिंदू, फिर किया गया ये फैसला

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT