होम / Chhattisgarh Korba New: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले! सुसाइड नोट में चौंकाने वाले खुलासे

Chhattisgarh Korba New: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले! सुसाइड नोट में चौंकाने वाले खुलासे

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : September 28, 2024, 9:27 pm IST
Chhattisgarh Korba New: ब्लैकमेलिंग से परेशान युवक ने मौत को लगाया गले! सुसाइड नोट में चौंकाने वाले खुलासे

Chhattisgarh Korba New

India News Chhattisgarh (इंडिया न्यूज) Chhattisgarh Korba New: कोरबा जिले के हरदी थाना अंतर्गत हरदी बाजार मोहल्ला निवासी युवक ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया और कुछ ही देर में ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। घटना की सूचना हरदी बाजार थाने को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच कर रही है।

मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि मृतक के पास से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, इसमें सोनू ने लिखा है कि वह एक लड़की की प्रताड़ना से तंग आकर अपनी जान दे रहा है। उसने पत्र में यह भी लिखा है कि उसे लड़की के साथ-साथ हरदी बाजार थाने में पदस्थ अधिकारियों द्वारा धमकाया जा रहा था, इसके कारण वह आत्महत्या करने को मजबूर हो रहा है। सोनू ने पत्र में लिखा है कि उसे लगातार परेशान करने के साथ ही ब्लैकमेल करने की भी कोशिश की जा रही थी।

मोबाइल स्टेटस और सोशल मीडिया पर लिखा

जानकारी के मुताबिक सोनू का एक लड़की से प्रेम संबंध था। सोनू शादीशुदा था। पिछले कुछ दिनों से लड़की उसे परेशान कर रही थी और पुलिस में शिकायत कर जेल भेज देने की धमकी भी दे रही थी। इतना ही नहीं लड़की घर पर फोन कर उसकी पत्नी के साथ गाली-गलौज भी करती थी। वह पैसे की मांग कर रही थी, इससे परेशान होकर सोनू ने आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि आत्महत्या करने से पहले सोनू ने अपने मोबाइल स्टेटस और सोशल मीडिया पर लिखा था कि उसकी मौत के लिए लड़की और उसके घरवाले जिम्मेदार हैं। 35 वर्षीय सोनू यादव मालवाहक ऑटो चलाता था। उसके दो बच्चे, माता-पिता, भाई-बहन और भरा-पूरा परिवार था, लेकिन प्रताड़ना और ब्लैकमेलिंग ने उसे आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया।

Bhopal Accident: भोपाल में दर्दनाक हादसा! दो बाइक की भिड़त में युवक की मौत

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में अमेरिका जैसी बनेंगी सड़क और पुल! डिप्टी CM ने बैठक में की चर्चा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT