Thursday, October 21, 2021
HomeमनोरंजनChiranjeevi ने रिलीज किया Sai Dharam Tej's की फिल्म Republic का Trailer

Chiranjeevi ने रिलीज किया Sai Dharam Tej’s की फिल्म Republic का Trailer

इंडिया न्यूज, मुंबई:
Chiranjeevi
ने बुधवार को साई धरम तेज (Sai Dharam Tej’s) की फिल्म Republic का ट्रेलर रिलीज कर दिया है। आपको बता दें, साई धरम तेज, चिरंजीवी के भतीजे हैं। जहां इन दोनों ही सितारों की साउथ इंडस्ट्री में खूब डिमांड है। इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज करते हुए चिरंजीवी ने साई धरम तेज की तबीयत के बारे में भी जिक्र करते हुए कहा है कि अब वो धीरे धीरे अस्पताल में ठीक हो रहे हैं।

एक्टर ने फैंस से कहा है कि वो इसी तरह से उनके लिए दुआ करते रहे हैं। इस फिल्म का ट्रेलर बेहद शानदार है, जिसमें एक राज्य में होने वाले दंगों और इसके पीछे होने वाली साजिशों को दिखाया गया है। इस फिल्म में तेज एक जिला के कलेक्टर की भूमिका निभा रहे हैं। जहां वो इस तरह के दंगों को रोकने की कोशिश कर रहे हैं। इस फिल्म में पूरी तरह से राजनीति का तड़का लगाया गया है। जिसमें दिखाया गया है, कि किस वजह से प्रजातंत्र में संतुलन बना रहना जरूरी है। इस फिल्म ट्रेलर में आम आदमी के जीवन और उसके परेशानियों को करीब से देखने का मौका मिलता हुआ नजर आ रहा है।

Sai Dharam Tej का एक्सीडेंट हो गया था

बता दें कि बीते 10 सितंबर को Sai Dharam Tej का एक्सीडेंट हो गया था, जिसके बाद उन्हें हैदराबाद के अपोलो हॉस्पिटल में एडमिट किया गया था। इस खबर के आने के बाद साई तेज के फैंस को एक बड़ा धक्का लगा था। इस एक्सीडेंट की घटना में उनके शरीर के कई हिस्सों में चोट आई हैं, शुरूआत में एक्टर को आईसीयू में भर्ती कराया गया था। लेकिन अब उनकी तबीयत पहले से बेहतर है जहां इस वक्त वो अस्पताल में बेड रेस्ट पर हैं।

Chiranjeevi ने ट्वीट में बताया 1 अक्टूबर को रिलीज होगी Republic

चिरंजीवी ने अपने इस खास ट्वीट में बताया है कि ये फिल्म 1 अक्टूबर को ही सिनेमाघरों में रिलीज होगी, जहां दर्शक इस फिल्म को देखने के लिए बेताब हैं। इस फिल्म के लेखक और निर्देशक देवकट्टा हैं. जहां इस फिल्म के निर्माता जे भगवान और जे पुल्ला राव हैं। इस फिल्म में हमें साई धरम तेज के अलावा ऐश्वर्या राजेश, जगपति बाबू समेत कई बड़े सितारे नजर आएंगे। वहीं इन दिनों चिरंजीवी अपनी अगली फिल्म गॉडफादर को लेकर चर्चा में बने हुए हैं।

 

Connect Us : Twitter facebook

Read More: Producer Boney Kapoor की फिल्म Valimai पोंगल 2022 पर रिलीज होगी

 

SHARE

RELATED ARTICLES

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Most Popular

- Advertisment -
SHARE