होम / मम्मा Alia Bhatt की गोद में नजर आई क्यूट Raha, करीना कपूर के घर के बाहर हुए स्पॉट -Indianews

मम्मा Alia Bhatt की गोद में नजर आई क्यूट Raha, करीना कपूर के घर के बाहर हुए स्पॉट -Indianews

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : April 26, 2024, 7:26 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Alia Bhatt and Daughter Raha: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) की बेटी राहा कपूर (Raha Kapoor) इंडस्ट्री के सबसे पसंदीदा स्टार किड्स में से एक हैं। उनकी हर पब्लिक अपीयरेंस फैंस के दिलों को पिघला देती है। आज यानी 26 अप्रैल को आलिया अपनी बेटी के साथ करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) के घर पहुंचीं। इस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

करीना कपूर के घर के बाहर आलिया और राहा को किया स्पॉट

आपको बता दें कि सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर एक वीडियो में आलिया भट्ट और उनकी बेटी राहा कपूर को करीना कपूर खान के घर से बाहर निकलते हुए दिखाया गया है। आलिया भट्ट ने सफेद आउटफिट पहना है, जबकि उनकी बेटी रंगीन फ्रॉक में काफी प्यारी लग रहीं हैं। आलिया को अपनी कार में बैठने से पहले अपनी बेटी को गोद में लिए घर से निकलते देखा गया।

Akshay Kumar के हाथ में आई चोट, स्प्लिंट पहने देख फैंस हुए चिंतित, जल्द ठीक होने की प्राथना -Indianews – India News

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

आलिया भट्ट की बचपन और राहा का फोटो हुई वायरल

हाल ही में आलिया भट्ट की उनके बचपन की एक अनदेखी तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई। जैसे ही यह वायरल हुआ, कुछ सोशल मीडिया यूजर्स ने क्रिसमस 2023 पर उनकी पहली पैपराज़ी उपस्थिति से उनकी बेटी राहा कपूर की छवियों के साथ समानताएं बताईं। फैंस उनकी क्यूटनेस और समानता की तारीफ कर रहें हैं।

अपनी विदाई में खुद कार ड्राइव कर अपने दुल्हे को ले जाती दिखीं Arti Singh, Krushna Abhishek ने किया ऐसे रिएक्ट -Indianews – India News

आलिया भट्ट का वर्कफ्रंट

आलिया भट्ट के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म जिगरा की रिलीज को लेकर चर्चा में हैं। जेल ब्रेक एक्शन थ्रिलर वासन बाला द्वारा निर्देशित है और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस और आलिया के इटरनल सनशाइन प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है। जिग्रा 27 सितंबर, 2024 को रिलीज होने वाली है।

आरती की शादी में गोविंदा के आने पर Kashmera ने छुए पैर, Krushna ने खुशी जाहिर कर कही ये बात -Indianews – India News

इसके अलावा, आलिया आदित्य चोपड़ा द्वारा बनाई गई स्पाई यूनिवर्स में एंट्री करने के लिए तैयार हैं। आलिया फिल्म में मुख्य भूमिका निभाएंगी और वह अभिनेत्री शरवरी वाघ के साथ शामिल होंगी। साथ ही आलिया निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ लव एंड वॉर में दिखाई देंगी। फिल्म में उनके पति रणबीर कपूर और राजी के सह-कलाकार विक्की कौशल भी हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Shekhar Kapur ने Met Gala 2024 की आलोचना, ज़ेंडया की तस्वीर शेयर कर फैशन इवेंट के बारे में कही यह बात -Indianews
Lok Sabha Election 2024: भारतीय राजनेताओं की फेवरेट बनी Toyota, Innova और Range Rover कारें, जानें इनके बारे में
Met Gala 2024 से Alia Bhatt ki नई तस्वीरे आई सामने, साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने फ्लॉन्ट की ज्वैलरी – Indianews
Lok Sabha Election: 500 लोगो की कोर टीम, इतने गाँवों में रोज़ाना सभाएं, जानें कैसा है अमेठी और रायबरेली के लिए प्रियंका गांधी का मास्टर प्लान?-Indianews
Met Gala 2024 के रेड कार्पेट पर प्रेग्नेंट Deepika Padukone को मिस कर रहें हैं फैंस, सोशल मीडिया पर हुई ट्रेंड -Indianews
Hardeep Nijjar’s Killing: हरदीप निज्जर हत्या मामले में अमेरिका ने जारी किया बयान, जानें क्या कहा-Indianews
Shark Tank India में आने वाले कंटेस्टेंट हुए परेशान, खुद की वीडियो पर मिला नोटिस – Indianews
ADVERTISEMENT