होम / Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी की हुई गिरफ्तार

Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी की हुई गिरफ्तार

Divya Gautam • LAST UPDATED : April 20, 2023, 2:55 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Atiq Ahmed Case: अतीक अहमद को भारत रत्न देने की मांग करने वाले कांग्रेस प्रत्याशी की हुई गिरफ्तार

Atiq Ahmed Case: प्रयागराज में अतीक अहमद को लेकर विवादित बयान देने वाले कांग्रेस नेता को पार्टी ने बरखास्त कर दिया है। यहां कांग्रेस नेता और पार्षद प्रत्याशी राजकुमार उर्फ रज्जू भैया ने अतीक अहमद की कब्र पर तिरंगा रखने की बात कही थी।

इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है कांग्रेस नेता राजकुमार ने अतीक अहमद को शहीद तक बता दिया था इतना ही नहीं उसे भारत रत्न देने की मांग कर दी थी। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो शहर कांग्रेस कमेटी प्रयागराज ने उन्हें पार्टी से 6 साल के लिए निलंबित कर दिया।

इससे हमारा कोई लेना देना नही- कांग्रेस 

वहीं कांग्रेस ने इसे राजकुमार का निजी बयान बताया है और कहा है कि उसका इससे कोई लेना देना नहीं है उनकी पार्षद उम्मीदवारी भी वापस ले ली गई है। राजकुमार ने प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार पर अतीक की हत्या कराने का आरोप लगाया था। उन्होंने सीएम के इस्तीफे की मांग की थी उनके इस बयान की हर तरफ आलोचना की जा रही है।

पुलिस ले गई थाने

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि राजकुमार सिंह उर्फ रज्जू भैया काफी लंबे समय से कांग्रेस पार्टी में हैं वे नगर निगम के वार्ड नंबर 43 साउथ मलाका से कांग्रेस के उम्मीदवार थे। वे इससे पहले भी पार्षद का चुनाव लड़ चुके हैं उनके बयान का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसके बाद पुलिस उन्हें कोतवाली थाने ले गई।

ये भी पढ़ें- Modi Surname Case: राहुल गांधी को सूरत कोर्ट से नहीं मिली राहत, उनके पास अब क्या हैं विकल्प?

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT