होम / भारत जोड़ो यात्रा का आज 49वां दिन, इस यात्रा में जानें कौन चल रहा है राहुल गांधी के साथ-साथ

भारत जोड़ो यात्रा का आज 49वां दिन, इस यात्रा में जानें कौन चल रहा है राहुल गांधी के साथ-साथ

Rizwana • LAST UPDATED : October 29, 2022, 1:02 pm IST

(इंडिया न्यूज़): कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा का आज 49वां दिन है। कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने धरमपुर से आज की पदयात्रा शुरू की है। भारत जोड़ो यात्रा में राहुल गांधी के साथ उज्जैन की बेटी नूरी खान भी कंधे से कंधा मिलाकर चल रही हैं। उनका पैर चोटिल हो गया और नाखून भी निकल गया लेकिन वे पांचवे राज्य में लगातार पदयात्रा कर रही हैं।

इस यात्रा में मध्य प्रदेश से 6 नेता-नेत्री शामिल हुए हैं। आपको बता दें कि सात नवंबर को महाराष्ट्र में प्रवेश करने से पहले यात्रा तेलंगाना के नौ लोकसभा और 19 विधानसभा क्षेत्रों से गुजरते हुए कुल 375 किलोमीटर की दूरी तय करेगी। चार नवंबर को यात्रा एक दिन का विराम लेगी।

भारत जोड़ो यात्रा के दौरान राहुल खेल, व्यवसाय और मनोरंजन क्षेत्र की हस्तियों के साथ-साथ विभिन्न समुदायों के बुद्धिजीवियों और नेताओं से मुलाकात करेंगे। तेलंगाना प्रदेश कांग्रेस कमेटी के सदस्यों ने कहा कि राहुल पूरे तेलंगाना में प्रार्थना स्थलों, मस्जिदों और मंदिरों का दौरा कर वहां पूजा-अर्चना भी करेंगे।

भारत जोड़ो यात्रा सात सितंबर को तमिलनाडु के कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यात्रा का तेलंगाना चरण आरंभ करने से पहले राहुल ने केरल, आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में पदयात्रा की।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Dog Kills Baby: कब लगेगी आवारा कुत्तों पर लगाम? घर के अंदर 5 महीने के बच्चे को नोंच-नोंचकर खाया-Indianews
‘सुक्खू की फिल्म अभी बाकी, 2027 में आएगा पार्ट-टू’
Google Pixel 8a की Flipkart पर सेल हुई शुरु, शुरुआत में ही मिल रहा बंपर डिस्काउंट-Indianews
Indian National Song: सारे जहां से अच्छा हिन्दोस्तां हमारा, व्हाइट हाउस में एक बार और गूंजा भारत का राष्ट्रीय गीत-Indianews
Viral Video: मनोहरलाल खट्टर का इंटरव्यू लेने गए पत्रकार के साथ हुई अजीब घटना, सोशल मीडिया पर वायरल हुई पोस्ट-Indianews
Chandigarh University: सीयू प्लेसमेंट ड्राइव में हरियाणा के 542 छात्रों का MNC में हुआ प्लेसमेंट, 225 को मिले कई ऑफर
Mumbai Hoarding Collapse: रेप केस का मामला और 21 बार जुर्माना, जानिए कौन है मुंबई होर्डिंग कांड का गुनहगार-Indianews
ADVERTISEMENT