होम / Bihar Politics: 2024 के चुनावों को लेकर विपक्षी दलों में अहम मीटिंग, सीएम केजरीवाल ने भी दिया अल्टीमेटम

Bihar Politics: 2024 के चुनावों को लेकर विपक्षी दलों में अहम मीटिंग, सीएम केजरीवाल ने भी दिया अल्टीमेटम

Divya Gautam • LAST UPDATED : June 23, 2023, 3:36 pm IST
ADVERTISEMENT

संबंधित खबरें

Bihar Politics: 2024 के चुनावों को लेकर विपक्षी दलों में अहम मीटिंग, सीएम केजरीवाल ने भी दिया अल्टीमेटम

Opposition Parties

India News (इंडिया न्यूज़), Bihar Politics: बिहार की राजधानी पटना में 2024 को लेकर आज सभी विपक्षी दलों की अहम मीटिंग हो रही है। सूत्रों के हवाले से खबर है कि 2024 में विपक्षी के नेतृत्व को लेकर नीतीश कुमार को विपक्षी एकता का संयोजक बनाया जाएगा। एक तरफ जहां पर विपक्षी दल पटना में इकट्ठा होकर विपक्षी एकता की बात कर रहे हैं तो वहीं ये ढ़ांचा टूटता हुआ भी नजर आ रहा है।

हम कांग्रेस के साथ नहीं बैठ सकते 

तेलंगाना की बीआरस पार्टी के नेता टी आर रामाराव ने इसी बीच मीडिया से बातचीत में कहा कि नीतीश अच्छे नेता है  लेकिन हम कांग्रेस के साथ एक मंच साझा करने में सहज नहीं हैं उन्होंने कहा कि जिस बैठक में कांग्रेस मौजूद है हम उस बैठक को स्वीकार नहीं कर सकते हैं।

टी आर रामाराव ने कहा कि कांग्रेस ने देश में पचास साल तक राज किया और देश की क्या हालत है उसके लिए वो भी जिम्मेदार है उन्होंने कहा, हम कांग्रेस और बीजेपी के साथ किसी तरह भी नहीं जा सकते हैं बीआरएस ने कहा कि कांग्रेस के बिना कोई तीसरा मोर्चा बनता है तो हम उसमें हिस्सा लेंगे लेकिन कांग्रेस का साथ मंजूर नहीं है।

अरविंद केजरीवाल भी दे चुके हैं अल्टीमेटम

पटना में हो रही इस मीटिंग में दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल भी मौजूद हैं, उनके साथ पंजाब के सीएम भगवंत मान समेत अन्य नेता भी मौजूद हैं। इस मीटिंग में शामिल होने से पहले अरविंद केजरीवाल ने पत्र लिखकर मौजूदा सरकार को एक अल्टीमेटम दिया था। उन्होंने कहा था कि वह इस मीटिंग में तभी शामिल होंगे जब उनको इस बात की पुष्टी हो जाए कि कांग्रेस दिल्ली में केंद्र सरकार के लाए गए अध्यादेश को रद्द करने में उसकी मदद करेगी। उनकी इस शर्त पर  कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने अपनी प्रतिक्रिया दी थी इसमें खरगे ने कहा था कि अध्यादेश सदन में आएगा, और सदन की बातें सदन में की जाती हैं हम इस मामले पर सदन में अपनी प्रतिक्रिया देंगे, वो (केजरीवाल) बाहर इसका इतना प्रचार क्यों कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें- Opposition Meeting: “… कांग्रेस PM मोदी को अकेले हराने में नाकाम है,” विपक्षी बैठक को लेकर स्मृति ईरानी कांग्रेस पर कसा तंज

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT