होम / Congress Protest: कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर बीजेपी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

Congress Protest: कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने महंगाई को लेकर बीजेपी कार्यालय के बाहर किया प्रदर्शन

Divya Gautam • LAST UPDATED : July 4, 2023, 5:37 pm IST

India News (इंडिया न्यूज़), Congress Protest: बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय के बाहर कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने हाथों में पोस्टर बैनर लेकर महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन किया। कांग्रेस के महिला कार्यकर्ताओं ने जमीन पर बैठकर मोदी सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की।

महिलाएं ने हाथों में पोस्टर लेकर किया प्रदर्शन

देशभर में बढ़ती सब्जियों की महंगाई के खिलाफ कांग्रेस की महिला कार्यकर्ताओं ने आईटीओ स्थित पंडित दीनदयाल मार्ग पर बीजेपी को राष्ट्रीय कार्यालय के सामने जोरदार प्रदर्शन किया। जानकारी के मुताबिक महिलाएं हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय कार्यालय के सामने प्रदर्शन कर रहीं थीं जहां उन्हें पुलिसकर्मियों ने अंदर जाने से रोक दिया जिसके चलते पुलिसकर्मियों और प्रदर्शनकारी महिलाओं के बीच झड़प भी देखी गई।

महिलाओं ने जमकर लगाए नारे

प्रदर्शनकारी महिलाओं ने इस दौरान बीजेपी कार्यलय के बाहर जमीन पर ही बैठकर बीजेपी सरकार के खिलाफ जमकर नारे लगाए। सभी महिलाओं ने देश में बढ़ती महंगाई को लेकर पीएम मोदी को जिम्मेदार करार दिया। प्रदर्शन के दौरान महिलाओं ने महंगाई कम करो, गैस के दाम कम करो, सिलेंडक के दाम कम करो आटे के दाम कम करो, सब्जियों के दाम कम करो। क्या ये है आपका अमृत काल जैसे नारे भी प्रदर्शनकारी महिलाओं ने लगाए।

महंगी सब्जियों पर क्या है लोगों का कहना 

लोगों का कहना है कि जिस तरह से टमाटर-प्याज समेत सभी सब्जियों की कीमतें बढ़ रही हैं, उससे लगता है कि लोगों को रोज के खाने के लिए भी सोचना पड़ेगा। क्योंकि जिस रफ्तार से कीमतें बढ़ रही हैं, उससे ऐसा प्रतीत हो रहा है कि अभी सब्जियों की महंगाई अभी लोगों के और पसीने छुड़ाएगी।

ये भी पढ़ें- Vegetable Price Hike: अदरक, टमाटर, नींबू की गिफ्ट बास्केट लेकर कांग्रेस की प्रेस कॉन्फ्रेंस, सुप्रिया श्रीनेत ने बताए सब्जियों के दाम

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT