होम / Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी के मामले में गुस्साई प्रियंका गांधी, कहा- जवाब तो देना होगा

Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी के मामले में गुस्साई प्रियंका गांधी, कहा- जवाब तो देना होगा

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 25, 2023, 1:24 pm IST

Rahul Gandhi Disqualified: राहुल गांधी की संसद सदस्यता रद्द हो गई है आपराधिक मानहानि के मामले में गुजरात की सूरत कोर्ट ने राहुल गांधी को दोषी करार देते हुए 2 साल की सजा सुनाई है। हालांकि, राहुल गांधी अभी जेल में नही है क्योकिं कोर्ट ने उन्हें तुरंत जमानत दे दी थी और सजा को 30 दिनों के लिए निलंबित कर दिया ताकि राहुल अगर चाहें तो कोर्ट के इस फैसले के खिलाफ उच्च न्यायालय में अपील कर सकें।

  • प्रियंका गांधी ने अडानी मामले पर उठाए सवाल 

  • राहुल के समर्थम में आए शरद पवार 

प्रियंका गांधी ने अडानी मामले पर उठाए सवाल 

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने संसद में राहुल गांधी के भाषण का वो हिस्सा ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने अडानी के मुद्दे पर सरकार से सवाल किए है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर राहुल गांधी की संसद स्पीच का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि इन्हीं सवालों के लिए राहुल गांधी जी पर हमला किया जा रहा है जनता द्वारा चुने हुए जनसेवक ने जनता की तरफ से सवाल पूछे तो अडानी-सेवक ने जनसेवक की आवाज दबाने की साजिशें रच डालीं लेकिन जनता की आवाज दबाई नहीं जा सकती ये सवाल अब देश भर में गूंजेंगे और जवाब देना होगा।

राहुल के समर्थम में आए शरद पवार 

एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने शुक्रवार को कहा कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी की संसद सदस्यता को रद्द किया जाना संविधान के मूल सिद्धांतों के खिलाफ है और एक ‘निंदनीय’ कदम है। उन्होंने कहा कि इस फैसले ने लोकतांत्रिक मूल्यों की कमी को उजागर किया है हम सभी को अपने लोकतांत्रिक संस्थानों की रक्षा के लिए एक साथ खड़े होने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें- Congress: राहुल गांधी की संसद सदस्यता खत्म होने पर शरद पवार ने दी प्रतिक्रिया, विपक्ष पर कसा तंज

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT