होम / Rahul Gandhi: राहुल गांधी अपने लंदन वाले बयान पर रखेंगे अपना पक्ष, कुछ देर में होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

Rahul Gandhi: राहुल गांधी अपने लंदन वाले बयान पर रखेंगे अपना पक्ष, कुछ देर में होगी प्रेस कॉन्फ्रेंस

Divya Gautam • LAST UPDATED : March 16, 2023, 3:36 pm IST

Rahul Gandhi: कांग्रेस सांसद राहुल गांधी के लंदन में दिए गए बयान पर बवाल थमने का नाम नही ले रहा। बीजेपी उनसे माफी मांगने की मांग पर अड़ी हुई है, इस बयान को लेकर संसद के दोनों सदनों में हंगामा चल रहा है। राहुल गांधी इस मामले पर थोड़ी देर में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे।

इससे पहले गुरुवार को उन्होंने लंदन में की गई अपनी “लोकतंत्र पर हमले” वाली टिप्पणी पर बीजेपी की ओर से माफी मांगने की मांग पर प्रतिक्रिया भी दी थी। राहुल गांधी ने संसद में जाते वक्त कहा कि उन्होंने भारत विरोधी कुछ भी नहीं कहा है राहुल गांधी ने लोकसभा स्पीकर से मुलाकात कर बोलने के लिए समय भी मांगा है।

क्या था राहुल गांधी का बयान?

इस महीने की शुरुआत में राहुल गांधी लंदन दौरे पर थे जहां उन्होंने कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी में कहा कि भारत की संसद में माइक बंद कर दिए जाते हैं। विपक्ष अपनी आवाज नहीं रख सकता है। विपक्ष का कोई नेता किसी भी यूनिवर्सिटी में बोल नहीं सकता है। भारत में लोकतंत्र पर सीधा प्रहार हो रहा है।

कांग्रेस सूत्रों से खबर है कि राहुल गांधी आज विदेश से दिल्ली लौटे हैं। उनके आज संसद में भाग लेने की संभावना जताई जा रही है।

ये भी पढ़ें- Rahul Gandhi: बीजेपी के माफी मांगने के सवाल पर बोले राहुल गांधी कहा- अगर सदन में बोलने दिया तो…

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT