होम / इस Festive Season अपनी जीवन संगिनी के लिए खरीदें घर बैठे सोना, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर

इस Festive Season अपनी जीवन संगिनी के लिए खरीदें घर बैठे सोना, यहां से करें ऑनलाइन ऑर्डर

Nishika Shrivastava • LAST UPDATED : October 11, 2022, 4:35 pm IST

Gold Jewellery in Festive Season: करवाचौथ के साथ-साथ कईं त्‍योहार नजदीक आ रहें है। अगर ऐसे में आप अपनी जीवन संगिनी के लिए कुछ खास प्‍लान क‍र रहें है तो इसमें हम आपकी मदद कर सकते हैं। करवाचौथ के साथ दिवाली का खास मौका भी नजदीक ही है। ऐसे में आप अपनी प्र‍ियतम के लिए गोल्‍ड या डायमंड ज्‍वैलरी लेने का प्‍लान कर सकते हैं। अगर आपके पास समय की कमी है तो आप ऑनलाइन ज्‍वैलरी भी ऑर्डर कर सकते हैं। यहां आपको रेट और क्‍वालिटी दोनों ही बेहतर मिलेगी। आपके बताते हैं ऐसी पांच वेबसाइट, जिनपर ऑनलाइन ज्‍वैलरी ऑर्डर की जा सकती है।

तनिष्‍क (Tanishq)

टाटा ग्रुप (Tata Group) की टाइटन कंपनी का भारतीय ज्‍वैलरी ब्रांड तनिष्‍क है। बता दें, इसकी शुरुआत 2004 में हुई थी और इसका हेड ऑफिस बेंगलुरु में है। तनिष्‍क की इस वेबसाइट (www.tanishq.co.in) पर जाकर आप गोल्‍ड ज्‍वैलरी, डायमंड ज्‍वैलरी से लेकर गोल्‍ड कॉइन तक ऑर्डर कर सकते हैं। आप इस त्योहार घर बैठे कईं फायदें उठा सकते है। प्‍योरिटी को लेकर कंपनी की पूरी गारंटी होती है। इस समय तनिष्‍क पर गोल्‍ड मेकिंग ज्‍वैलरी पर 20 प्रतिशत तक की छूट चल रही है।

पीसी ज्‍वैलर (PC Jeweller)

इस करवा चौथ के मौके पर आप अपनी जीवन संगिनी के लिए पीसी ज्‍वैलर की वेबसाइट से भी गोल्‍ड या डायमंड से बनी ज्‍वैलरी अपने बजट के अनुसार ऑर्डर कर सकते हैं। साथ ही बता दें कि पीसी ज्‍वैलर की शुरुआत दिल्‍ली के करोल बाग स्‍थ‍ित शोरुम से अप्रैल 2005 में हुई थी। कंपनी की इस वेबसाइट (www.pcjeweller.com) पर दी गई जानकारी के अनुसार पीसी ज्‍वैलर के 70 शहरों में 84 शोरूम हैं।

कैरेटलेन (Caratlane)

इस फैस्टिव सीज़न में कैरेटलेन की वेबसाइट (www.caratlane.com) पर जाकर भी आप रिंग्स, ईयर रिंग्स, ब्रेसलेट या बैंगल्स आदि घर बैठे आसानी से ऑर्डर कर सकते हैं। बता दें, इस दिवाली के मौके पर यहां भी ग्राहकों को अलग-अलग ऑफर दिये जा रहे हैं। जानकारी के अनुसार, कैरेटलेन की शुरुआत साल 2008 में हुई थी और इसका हेड क्‍वार्टर चेन्‍नई में है।

ब्‍लू स्‍टोन (Blue stone)

वहीं बात करें अगर ज्‍वैलरी ब्रांड ब्‍लू स्‍टोन की तो इस कंपनी की शुरुआत 2011 में हुई थी। उसके बाद इस ब्रांड ने तेजी से लोगों के बीच पहचान बनाई। इस समय कंपनी की वेबसाइट (www.bluestone.com) पर अलग-अलग तरह के कई ऑफर चल रहे हैं। आप भी इन ऑफर में इस करवाचौथ या दिवाली के मौके पर नई खुशियां अपने घर ला सकते हैं।

मेलोरा (Melorra)

बता दें कि ज्‍वैलरी की दुनिया में मेलोरा एक जाना-पहचाना ब्रांड है। इस कंपनी की वेबसाइट (www.melorra.com) पर जाकर आप कईं ज्वैलरी ऑर्डर कर सकते हैं। इस फेस्‍ट‍िव सीजन के तहत कंपनी की तरफ से मेकिंग चार्ज पर 50 प्रतिशत तक का धमाकेदार ऑफर चल रहा है। साथ ही कंपनी ऑनलाइन ऑर्डर को 24 से 48 घंटे में डिलीवर भी कर रही है।

 

ये भी पढ़े:- Adhaar Card में सिर्फ इतनी बार ही बदला जा सकता है नाम और जन्म तिथि, रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर के बिना नहीं होगा कोई बदलाव – India News

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पिता इरफान खान की पुण्यतिथि पर बेटे Babil Khan ने इतने रूपयों का किया दान, लोगों ने की तारीफ -Indianews
Prajwal Revanna Case: सेक्स स्कैंडल मामले में सांसद प्रज्वल रेवन्ना जेडीएस से हुए निलंबित-Indianews
UK Board Results Declared: यूके बोर्ड ने 10वीं और 12वीं कक्षा के परिणाम किए घोषित, ऐसे चेक करें रिजल्ट-Indianews
Rishi Kapoor की चौथी पुण्यतिथि पर नीतू कपूर ने किया याद, प्यारी तस्वीर शेयर कर लिखा इमोशनल नोट -Indianews
Telangana Board Results Out: तेलंगाना बोर्ड 10वीं कक्षा के रिजल्ट हुए जारी, यहां देखें परिणाम-Indianews
Babil Khan ने पिता इरफान खान की डेथ एनिवर्सरी पर अनदेखे पलों की दिखाई झलक, इंग्लिश मीडियम के सेट से शेयर की तस्वीरें -Indianews
T20 World Cup: आज होगा टी20 विश्व कप के लिए टीम इंडिया का चयन, इस बड़े खिलाड़ी का कट सकता है पत्ता-Indianews
ADVERTISEMENT