होम / Azamgarh Crime: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की रेलवे स्टेशन पर गला रेत कर की हत्या

Azamgarh Crime: प्रेमी ने अपनी प्रेमिका की रेलवे स्टेशन पर गला रेत कर की हत्या

Divya Gautam • LAST UPDATED : December 3, 2022, 5:09 pm IST

यूपी के आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर गुरुवार शाम एक युवक ने अपनी प्रेमिका की गला काट कर हत्या कर दी युवती के रिश्तेदार उसके साथ ही थे, लेकिन सबकुछ ऐसे हुआ कि सभी बस देखते रह गए हो-हल्ला मचने पर दौड़ी पुलिस युवती को लेकर अस्पताल भागी, तो घबराए युवक ने खुद को भी अधमरा कर लिया मंडलीय अस्पताल में भर्ती युवक ने कहा कि उसने तो युवती से शादी कर ली थी लेकिन परिवार वालों की ज्यादती से उसे आत्मघाती कदम उठाना पड़ा।

युवती के ट्रेने से उतरते ही रेत द‍िया गला

बिलरियागंज क्षेत्र के एक गांव की युवती गोदान एक्सप्रेस से प्लेटफार्म नंबर एक पर उतरी थी उसी ट्रेन से जहानागंज के गडसर शाहपुर गांव निवासी धनंजय युवती का पीछा करते पहुंचा था। युवती के रिश्तेदार स्टेशन से बाहर निकलने की सोच ही रहे थे कि धनंजय उसके पास पहुंच चाकू से उसका गला काट दिया। परिवार के लोग युवती को लेकर अस्पताल पहुंचे चीख-पुकार सुन पुलिस दौड़ी, तो धनंजय ने खुद को भी उसी चाकू से जख्मी कर लिया।

murder at azamgarh railway lover cut girlfriend throat by knife killed her then cut his neck also - आजमगढ़ रेलवे स्‍टेशन पर मर्डर, ट्रेन से उतरते ही लड़की को गला काटकर मार

छह महीने पहले मुंबई भाग गए थे युवक-युवती

युवती धनंजय की भाभी की बहन की लड़की थी उसका धनंजय से घर आने-जाने के दौरान प्रेम हो गया था रिश्तेदारो के प्रतिकार पर युवक-युवती छह माह पूर्व मुंबई भाग गए थे आठ दिसंबर को युवती के भाई की शादी पड़ी, तो वह चाचा के साथ घर लौट रही थी कि धनंजय ने रेलवे स्टेशन पर उसका गला काट दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT