होम / Delhi Crime: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, मैरिटल अफेयर का था मामला

Delhi Crime: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, मैरिटल अफेयर का था मामला

Divya Gautam • LAST UPDATED : November 7, 2022, 9:49 pm IST
Delhi Crime: प्रेमी के साथ मिलकर पति की कर दी हत्या, मैरिटल अफेयर का था मामला

राजधानी दिल्ली से एक अवैध प्रेम संबधों चौकाने वाला मामला सामने आया है, ये मामला दिल्ली के राजौरी गार्डन इलाके का है, जहां अवैध संबंधों में दिव्यांग पति के बाधक बनने पर एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी पति की मौत के बाद महिला ने उसे खुदकुशी साबित करने के लिए पति के शव को फंदे से लटका दिया।

मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्टआई सामने

इस मामले में मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आने पर हत्या का राज खुला, पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर हत्या का मामला दर्ज करा गया है, महिला से कड़ी से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कबूल कर लिया है  पुलिस ने महिला के निशानदेही पर उसके प्रेमी को भी गिरफ्तार कर लिया आरोपी उसके पति का ही दोस्त है।

सांकेतिक तस्वीर

पहले खुदकुशी की मिली थी सूचना

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि तीन नवंबर को पुलिस को राजौरी गार्डन इलाके में एक दिव्यांग युवक के खुदकुशी करने की सूचना मिली थी मौके पर पहुंची पुलिस ने युवक को फंदे से उतार कर उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था, मृत्क के पास से कोई सुसाइड नोट भी नहीं मिला।

पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर शव को परिवार वालो के हवाले कर दिया। पांच अक्तूबर को पुलिस को मृतक की पोस्टमार्टम रिपोर्ट मिली। जिसमें बताया गया कि पहले उसकी गला घोंटकर हत्या की गई और फिर उसे फंदे पर लटकाया गया। पुलिस का सीधा शक उसकी पत्नी पर गया।

राजौरी गार्डन थाना

मकान मालिक का बयान

मकान मालिक मोहन सिंह ने बताया कि मृतक अपनी पत्नी के साथ उसके मकान की पहली मंजिल पर किराए पर रहता था। बिहार का रहने वाला मृतक रिक्शा चलाता था। मकान मालिक ने बताया कि शाम 5.30 बजे महिला ने उसे बताया कि उसके पति ने खुदकुशी कर ली है।

महिला का कबूलनामा

पुलिस ने महिला को हिरासत में लेकर उससे कड़ी पूछताछ करी पहले तो वह इनकार करती रही लेकिन कड़ी से कड़ी पूछताछ करने पर महिला ने कबूल किया की उसने अपने प्रेमी राजेश के साथ मिलकर पति की हत्या की है। उसके पति का दोस्त होने के नाते राजेश का उसके घर आना-जाना था, इस दौरान दोनों के बीच संबंध बन गए एक दिन मृतक ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया। उसके बाद उसने दोनों को मिलने-जुलने से मना कर दिया। उसके बाद दोनों ने हत्या की इस वारदात को अंजाम दिया।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT