होम / Delhi Crime: दिल्ली के पार्क में लड़की के साथ गैंगरेप, 2 लड़कों ने बनाया अपना शिकार

Delhi Crime: दिल्ली के पार्क में लड़की के साथ गैंगरेप, 2 लड़कों ने बनाया अपना शिकार

Nidhi Jha • LAST UPDATED : August 22, 2024, 11:19 am IST

Delhi Crime

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Crime: आज-कल दुनिया में रेप लगातर बढ़ते ही जा रहा है और हाल ही में कोलकाता में भी गैंगरेप और मर्डर का केस देखने को मिल रहा है। ऐसे में दिल्ली के चाणक्यपुरी से भी एक ऐसा मामला सामने आया  है। ये घटना चाणक्यपुरी स्थित बुद्ध जयंती पार्क का है जहां एक लड़की के साथ दो लड़को ने गैंगरेप का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। लड़की के दोस्त ने अपने दोस्त के साथ मिलकर  दिनदहाड़े  इस घटना को अंजाम दिया है।

कैसे दिया घटना को अंजाम

जानकारी के मुताबिक, लड़की अपने परिवार के साथ बाहरी दिल्ली इलाके में रहती है। मंगलवार को लड़की अपनी एक सहेली के साथ बुद्धा गार्डन में घूमने आई थी। यहां वह अपनी सहेलियों के साथ बैठी थी। इसी दौरान लड़के का एक दोस्त भी आ गया। लड़की का आरोप है कि दोनों लड़कों ने उसे धमकाकर उसके साथ गैंगरेप किया। इसके बाद दोनों उसे वहीं छोड़कर भाग गए। पीड़िता किसी तरह यहां से करोल बाग थाने पहुंची और पुलिस को पूरी घटना बताई। लड़की ने उन्हें बताया कि यह घटना बुद्धा गार्डन में हुई है। करोल बाग पुलिस लड़की को चाणक्यपुरी थाने ले गई और घटना की जानकारी दी।

Also Read: टीम इंडिया के इस स्टार खिलाड़ी को कभी ऑफर की गई थी पोंछा लगाने की जॉब, इनकी कहानी सुन हो जाएंगे हैरान

चार लोगों ने साथ किया गैंगरेप

पुलिस लड़की को लेकर मंगलवार शाम बुद्धा गार्डन पहुंची, जहां उसने घटनास्थल दिखाया। बुधवार दोपहर पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। प्रारंभिक पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है। गौरतलब है कि इससे पहले 2003 में बुद्धा गार्डन में एक छात्रा के साथ चार लोगों ने गैंगरेप किया था। वहीं, दो हफ्ते पहले यहां से कुछ दूरी पर स्थित साइमन बोलिवर मार्ग पर एक एयर होस्टेस से छेड़छाड़ की गई थी और विरोध करने पर उसे जान से मारने की कोशिश की गई थी।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

‘इतना एटिट्यूड क्यों’, Malaika Arora के बेटे अरहान ने Arjun Kapoor संग की ऐसी हरकत, नाना के अंतिम संस्कार से वीडियो हुआ वायरल
इजरायल आर्मी में शामिल महिला जवानों की कितनी है सैलरी, जानकर दुनिया के सबसे अमीर देश के लोगों के भी उड़ जाएंगे होश
Ishan Kishan ने अपने प्रर्दशन से गाड़ा झंड़ा, सोचने पर मजबूर हुई BCCI, हो सकती है टीम इंडिया में वापसी
Pawan Singh: बिक्रमगंज कोर्ट के सामने पेश हुए भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह, मिली बेल; जानें मामला?
पीएम मोदी को पैरालिंपिक जेवलिन थ्रोअर Navdeep Singh ने दिया स्पेशल गिफ्ट, वीडियो हुआ वायरल
नसों के साथ हड्डियों को भी लोहे की तरह मजबूती देगा ये 1 चीज, जानें इससे मिलने वाले जबरदस्त फायदे
MP News: मध्य प्रदेश क एक ऐसा किला यहां जो भी गया वापस नहीं आया, जानिए रहस्ययों से भरी इसकी कहानी
ADVERTISEMENT