होम / Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन पर करता था अश्लील हरकत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन पर करता था अश्लील हरकत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

Shruti Chaudhary • LAST UPDATED : August 26, 2024, 1:32 pm IST

Delhi Metro: मेट्रो स्टेशन पर करता था अश्लील हरकत, पुलिस ने ऐसे सिखाया सबक

India News Delhi (इंडिया न्यूज), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो से अक्सर अजीबोगरीब वीडियो सामने आती रहती हैं, और हाल ही में नोएडा के सेक्टर 61 मेट्रो स्टेशन से एक नया मामला सामने आया है। यहाँ एक व्यक्ति को अश्लील हरकत करते हुए पकड़ा गया, जिसके बाद स्टेशन के मैनेजर राशिद अली ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

यह है पूरा मामला

रविवार को सेक्टर 61 मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो स्टेशन मैनेजर राशिद अली ने देखा कि एक व्यक्ति अश्लील हरकतें कर रहा है। उन्होंने तुरंत सूचना दी और मैसेज फ्लैश कर के आरोपी को पकड़वाया। आरोपी की पहचान 25 वर्षीय करण चौहान के रूप में की गई, जो हापुड़, बहादुरगढ़ और सदरपुर का निवासी है।

‘पंजाब को बांग्लादेश बना देते’, किसानों पर कंगना रनौत के बयान पर फिर मचा बवाल

उसे पकड़कर स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया गया, और पुलिस ने उसके खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है और जांच जारी है। इससे पहले, इसी महीने 13-14 अगस्त को ग्रेटर नोएडा के सुपरटेक इको विलेज में रहने वाली एक महिला वकील के साथ दिल्ली मेट्रो में छेड़खानी का मामला भी सामने आया था।

आरोपी को किया पुलिस के हवाले

महिला वकील ने अपने पति की मदद से आरोपी को पकड़कर सेक्टर-39 थाना पुलिस के हवाले किया। पुलिस ने आरोपित के खिलाफ मामला दर्ज किया और उसे जेल भेज दिया। महिला वकील ने बताया कि घटना के दिन सुबह करीब 10 बजे उनके पति ने उन्हें सिटी सेंटर मेट्रो पर ड्रॉप किया था।

मेट्रो में सवार होकर जब वह बोटेनिकल गार्डन मेट्रो स्टेशन पहुंची, तो उसके साथ छेड़खानी की गई। इन घटनाओं ने मेट्रो में सुरक्षा और अनुशासन के महत्व को फिर से उजागर किया है। पुलिस और मेट्रो प्राधिकरण ऐसे मामलों में सख्ती से कार्रवाई करने का आश्वासन दे रहे हैं ताकि यात्रियों की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके।

हाथ में गन, चेहरे पर खून, बड़े पर्दें पर खून-खराबा करेंगे सिद्धांत चतुवेर्दी, सामने आई ‘Yudhra’ की रिलीज डेट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT