होम / आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम! दिल्ली पुलिस ने भलस्वा डेयरी में देर रात छापा मारकर बरामद किया हैंड ग्रेनेड

आतंकियों की बड़ी साजिश नाकाम! दिल्ली पुलिस ने भलस्वा डेयरी में देर रात छापा मारकर बरामद किया हैंड ग्रेनेड

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : January 14, 2023, 11:57 am IST

Delhi Police Raid in Bhalswa Dairy: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के जहांगीरपुरी से पुलिस ने दो संदिग्धों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों संदिग्धों के पास से पूछताछ के बाद हैंड ग्रेनेड बरामद किया गया है। दोनों की पहचान नौशाद और जगजीत सिंह के रूप में हुई है। बीते दिन शुक्रवार को पटियाला हाउस कोर्ट में दोनों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर ली गई थी। पुलिस को उन्होंने इसी दौरान हैंड ग्रेनेड की जानकारी दी, जिसे दिल्ली पुलिस ने बरामद कर लिया है।

भलस्वा में देर रात की छापेमारी 

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने जहांगीरपुरी के एक फ्लैट से UAPA के अंतर्गत गिरफ्तार किए गए दोनों संदिग्धों से पूछताछ करने के बाद शुक्रवार देर रात भलस्वा डेरी में छापेमारी की थी। एक घर से छापेमारी के दौरान पुलिस ने हैंड ग्रेनेड बरामद किया। फिलहाल जांच के लिए FSL की टीम को बुलाया गया है। खबर के मुताबिक भलस्वा डेरी के इस घर से FSL की टीम ने खून के कुछ नमूने लिए हैं।

खालिस्तानी आतंकी के संपर्क में था आरोपी

सूत्रों के अनुसार, इस घर में नौशाद और जगजीत ने किसी हत्याकांड को अंजाम दिया है। जिसका वीडियो उन्होंने अपने हैंडलर को भेजा है। फिलहाल दोनों ने किस की हत्या इसकी जांच जारी है। इसके साथ ही सूत्रों ने जानकारी दी है कि विदेश में बैठे खालिस्तानी आतंकी अर्शदीप डल्ला के साथ जगजीत सिंह संपर्क में था। वहीं दूसरा आरोपी नौशाद आतंकी संगठन हरकत उल अंसार के साथ जुड़ा हुआ था। डबल मर्डर में सजा काटकर वह जेल से बाहर आया था।

Also Read: कांग्रेस सांसद चौधरी संतोख सिंह का हार्ट अटैक से निधन, भारत जोड़ो यात्रा में चल रहे थे राहुल गांधी के साथ

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT