होम / Delhi Weather: दिल्ली के मौसम ने ली ऐसी करवट, दिसंबर जैसी दिखी मई की सुबह 

Delhi Weather: दिल्ली के मौसम ने ली ऐसी करवट, दिसंबर जैसी दिखी मई की सुबह 

Divya Gautam • LAST UPDATED : May 4, 2023, 2:09 pm IST
India News (इंडिया न्यूज़), Delhi WeatherDelhi: दिल्ली-एनसीआर में मई के शुरुआती हफ्ते में ऐसा मौसम देखने को कभी नही मिला मई में जहां भीषण गर्मी की शुरुआत हो जाती है वहां इस बार लगातार हो रही बारिश ने मौसम ही बदल दिया है। खास तौर पर दिल्ली एनसीआर में मौसम में बदलाव से ठंड और कोहरा देखने को मिल रहा है।

दिसंबर जैसी मई की सुबह 

साल के सबसे गर्म रहने वाले महीनें में 1 मई से लेकर 4 मई तक दिल्ली-एनसीआर में कोहरे की मोटी परत छाई रही। दिल्ली-एनसीआर में पिछले दो दिनों से बारिश के बाद गुरुवार (Thursday) को लोगों को सुबह-सुबह कोहरा देखने को मिला। दिल्ली की सड़कें घने कोहरे से घिरी नजर आईं दिल्ली एनसीआर हल्की ठंड का भी अहसास था। शायद ऐसा इतिहास में पहली बार हुआ होगा कि मई की सुबह दिसंबर की सुबह जैसी नजर आ रही थी। हालांकि, दिन चढ़ने के साथ धुंध छंट गई और धूप खिल गई।

अगले पांच दिन बारिश की संभावना 

भारत मौसम विज्ञान विभाग (IMD) ने बुधवार को अगले पांच दिनों के लिए दिल्ली-एनसीआर में बारिश और ओले गिरने की भविष्यवाणी करते हुए अलर्ट जारी किया है। मई में घने कोहरे के बाद आज सुबह तापमान 19 डिग्री सेल्सियस तक गिर गया। साल के इस समय के हिसाब से ये तापमान चौंकाने वाला है।
ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT