होम / दिल्ली के इन इलाकों में कल बंद रहेगी वाटर सप्लाई, टैंकर से होगी जलापूर्ति

दिल्ली के इन इलाकों में कल बंद रहेगी वाटर सप्लाई, टैंकर से होगी जलापूर्ति

Akanksha Gupta • LAST UPDATED : March 26, 2023, 9:53 pm IST

Delhi Jal Board: दिल्ली जल बोर्ड ने बताया है कि सोमवार, 27 मार्च को दिल्ली के कुछ इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी। दिल्ली जल बोर्ड के आदेशानुसार राजधानी दिल्ली के कुछ इलाकों में खासतौर पर शाम के वक्त पानी सप्लाई ठप रहेगा। दिल्ली सरकार की तरफ से इसको देखते हुए इन इलाकों के लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किया गया है। जलापूर्ति प्रभावित इलाकों में टैंकर से पानी सप्लाई करने की व्यवस्था तय की गई है।

इन इलाकों में प्रभावित रहेगी जलापूर्ति 

दिल्ली के कुछ इलाकों में पानी सप्लाई बाधित रहने का कारण मंगोलपुरी के हैदरपुरी डब्ल्यूटीपी से पीरा गरही तक इंटरकनेक्शन बताया जा रहा है। दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से इसे लेकर आदेश जारी किया गया है। जिसमें पीरा गरही, मंगोलपुरी, रोहिणी सेक्टर 3, सुल्तानपुरी, पश्चिम विहार, पश्चिम पुरी और आरडब्ल्यूएस क्षेत्र जैसे क्षेत्र शामिल हैं। सोमवार देर शाम में खास तौर पर इंटरकनेक्शन के कारण जल सेवा बाधित रहेगी। राजधानी में इससे पहले भी इंटरकनेक्शन और मरम्मत कार्य के चलते कुछ इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रही थी।

दिल्ली जल बोर्ड ने हेल्पलाइन नंबर किया जारी 

इसके साथ ही दिल्ली में बीते कुछ दिनों से जल संकट और यमुना जल स्तर में लगातार कमी की स्थिति दर्ज की गई थी। जलापूर्ति प्रभावित होने की वजह से लोगों को दिल्ली जल बोर्ड की तरफ से दैनिक आवश्यकता को देखते हुए अतिरिक्त पानी बचाकर रखने का दिशा-निर्देश दिया गया है। इन क्षेत्रों में हेल्पलाइन नंबर भी जारी किया गया है। जिससे आवश्यक पड़ने पर कॉल करके टैंकर सुविधा से पानी उपलब्ध हो सके। इसके अलावा केंद्रीय कंट्रोल रूम पर कॉल करके भी पानी की सुविधा प्राप्त कर सकते हैं।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

कौन है ईशा अंबानी की खूबसूरत सास Swati Piramal? PM के साथ कर चुकी हैं काम
Hardik के रोने का नहीं पड़ा फर्क, ना दी टीम इंडिया को बधाई, आखिर क्यों चुप है Natasa Stankovic
Swami Vivekananda Death Anniversary: पीएम मोदी ने स्वामी विवेकानंद को दी श्रद्धांजलि, आज पुण्यतिथि पर जानें उनसे जुड़े ये 5 बड़े फैक्ट्स  
Hina Khan Cut Hair: कीमोथैरेपी के दौरान हिना ने कटवा दिए बाल, वीडियो में दिखा रोती हुई मां का बुरा हाल
Virat Kohli: किंग कोहली ने अपने परिवार से की मुलाकात, देखें तस्वीर
Baba Bageshwar Birthday: कश्मीर की कालीन, वृंदावन के फूल, 12 करोड़ का खर्च, देखें कैसे सजाया जाता है Dhirendra Shastri का भव्य दरबार
एक या दो नहीं 550 बच्चों का पिता है ये 40 साल का शख्स, दूसरे देशों में भिखारी है संतान
ADVERTISEMENT