होम / AAP: मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुएं अरविंद केजरीवाल, जानें क्या कहा

AAP: मनीष सिसोदिया को याद कर भावुक हुएं अरविंद केजरीवाल, जानें क्या कहा

Shanu kumari • LAST UPDATED : November 26, 2023, 4:44 pm IST

India News (इंडिया न्यूज), AAP: आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवील ने आज (रविवार) अपने पार्टी के स्थापना दिवस मनाया। इस दिन उन्होंने दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को याद भी किया है। उन्होंने सिसोदिया का जिक्र करते हुए कहा कि पहली बार पार्टी के स्थापना दिवस पर वह हमारे साथ मौजूद नही हैं।

  • देश की राजनीति को बदल कर रख दिया
  • हम सबके जज़्बे और जुनून में कोई कमी नहीं

11 सालों में, 250 फर्जी मुकदमें

उन्होंने AAP के कार्यक्रताओं में जोश भरते हुए कहा कि हमारी पार्टी देश की सबसे तेजी से उभरती हुई पार्टी है। इसी वजह से हमारी पार्टी को टारगेट करने की कोशिश की जा रही है। आज हमारे पार्टी के स्थापना दिवस पर हमारे साथ मनीष सिसोदिया नहीं हैं। उन्होंने मनीष सिसोदिया की तारीफ करते हुए कहा कि मुझे अपनी पार्टी के सभी नेताओं पर गर्व है। यह सभी लोग भारतीय जनता पार्टी से आजतक डरे नहीं हैं।

वहीं उन्होंने केंद्र सरकार पर हमला करते हुए कहा कि पिछले 11 सालों में हमारे ऊपर 250 से भी ऊपर फर्जी मुकदमें किए गए। इसके बाद भी हमने देश की राजनीति को बदल कर रख दिया है। राजनीति में पहले जाति और धर्म के नाम पर लड़ी जाती थी। जिसे हमने अच्छी शिक्षा से जोड़ दिया है।

सोशल मीडिया पर शेयर किया पोस्ट 

पार्टी की स्थापना दिवसे पर अरविंद केजरीवाल ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा था कि आज ही के दिन साल 2012 में देश के आम आदमी ने उठकर अपनी खुद की पार्टी ‘आम आदमी पार्टी’ की स्थापना की थी। तब से लेकर आज तक इन 11 साल में बहुत उतार-चढ़ाव आए, बहुत मुश्किलें भी आई लेकिन हम सबके जज़्बे और जुनून में कोई कमी नहीं आई है।

एक छोटी सी पार्टी को आज जनता ने अपने प्यार और आशीर्वाद से एक राष्ट्रीय पार्टी में बदल दिया है, जनता का आशीर्वाद हमारे साथ है, हम सब अपने मज़बूत इरादों के साथ आगे बढ़ते रहेंगे और जनता के लिए काम करते रहेंगे। सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी के स्थापना दिवस की बहुत-बहुत शुभकामनाएं। हमारे इरादे आज भी मजबूत हैं।

Also Read: 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

Yahya Sinwar: राफा में नहीं है हमास नेता याह्या सिनवार, सुरंगों में छिपे होने की आशंका -India News
Uttar Pradesh: मौलवी करता था छात्रा संग दरिंदगी, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने पर गिरफ्तार- Indianews
Delhi में 21 वर्षीय व्यक्ति की क्रिकेट बैट से पीट-पीट कर हत्या, कर रहा था झगड़े में बीच-बचाव- Indianews
Gaza Ceasefire: गाजा में कभी भी युद्धविराम संभव, अमेरिकी राष्ट्रपति ने किया खुलासा -India News
Delhi में बदमाशों के हौसले बुलंद, घर में घुसकर डॉक्टर की पट्टे से गला घोंटकर की हत्या- Indianews
Israel Strikes Rafah: इजरायली हमलों में मध्य गाजा में 21 की मौत, संयुक्त राष्ट्र ने आपदा की दी चेतावनी -India News
Pakistan Visit: सऊदी प्रिंस सलमान ने रद्द किया पाकिस्तान दौरा, पड़ोसी मुल्क को लगा बड़ा झटका -India News
ADVERTISEMENT