होम / AAP MLA Akhileshpati Tripathi FIR: दिल्ली के आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर मारपीट का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

AAP MLA Akhileshpati Tripathi FIR: दिल्ली के आप विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी पर मारपीट का आरोप, पुलिस ने दर्ज की FIR

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 26, 2024, 2:25 pm IST

AAP MLA Akhileshpati Tripathi FIR

India News (इंडिया न्यूज़),AAP MLA Akhileshpati Tripathi FIR: दिल्ली के मॉडल टाउन से आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अखिलेश पति त्रिपाठी के खिलाफ मारपीट का मामला सामने आया है। उन पर आरोप है कि उन्होंने दिल्ली जल बोर्ड के 59 वर्षीय कर्मचारी सतपाल सिंह के साथ मारपीट की, जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

Delhi News: अरविंद केजरीवाल का बड़ा ऐलान, ‘चिंता न करें, रुके हुए सभी काम पूरे होंगे’

मारपीट का लगा है आरोप

बता दें कि ये मामला तब सामने आया जब सतपाल सिंह ने शिकायत दर्ज करवाई कि सीवेज पंप के अंदर विधायक त्रिपाठी ने उनसे हाथापाई की और जूतों से पीटा। इस हमले में सतपाल सिंह के सिर, चेहरे और हाथों में चोटें आई हैं। घटना की जानकारी मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए मॉडल टाउन थाने में विधायक के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और मामले की जांच शुरू कर दी है। सतपाल सिंह ने आरोप लगाया है कि सीवेज पंप से संबंधित मुद्दे पर बातचीत के दौरान यह घटना घटी। विधायक और उनके समर्थकों ने कथित तौर पर उन्हें शारीरिक रूप से चोट पहुंचाई, जिससे वह घायल हो गए। पीड़ित को प्राथमिक उपचार के लिए अस्पताल भी ले जाया गया।

UP Weather: सावधान! UP के इन 40 जिलों में बारिश मचाएगी तांडव, IMD ने जारी किया अलर्ट

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT