होम / AAP MP Sanjay Singh: संजय सिंह का बड़ा बयान, 'केजरीवाल ने सिद्धांतों के लिए छोड़ा पद, PM मोदी क्यों नहीं?'

AAP MP Sanjay Singh: संजय सिंह का बड़ा बयान, 'केजरीवाल ने सिद्धांतों के लिए छोड़ा पद, PM मोदी क्यों नहीं?'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 23, 2024, 11:56 am IST

AAP MP Sanjay Singh

India News (इंडिया न्यूज),AAP MP Sanjay Singh: आम आदमी पार्टी (AAP) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने पार्टी संयोजक और दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिद्धांतों और उसूलों पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि जब भी उसूलों की बात आई, केजरीवाल ने बिना किसी हिचकिचाहट के अपना पद छोड़ दिया। उन्होंने कहा, “कोई चपरासी का पद नहीं छोड़ता, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने उसूलों के लिए दो बार मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दिया।” संजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर भी तंज कसते हुए कहा, “प्रधानमंत्री 75 साल की उम्र में भी अपनी कुर्सी छोड़ना नहीं चाहते, जबकि केजरीवाल ने अपने सिद्धांतों के लिए कई बार पद त्याग दिया।”

मोहन भागवत से पूछे सवाल

संजय सिंह ने आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत से भी तीखे सवाल पूछे। उन्होंने कहा कि खुद को देशभक्त कहने वाली आरएसएस आज एक राजनीतिक दल न होकर अन्य पार्टियों को तोड़ने वाला संगठन बन गई है। ईडी और सीबीआई के डर से कई नेता आरएसएस के करीब आ रहे हैं। उन्होंने मोहन भागवत से पूछा, “क्या आपने बीजेपी को भ्रष्टाचार से बचाने के लिए कोई कदम उठाया? क्या बीजेपी के नेता अपने मातृ संगठन को चुनौती दे रहे हैं?” संजय सिंह ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री मोदी ने जिन नेताओं को सबसे भ्रष्ट कहा, उन्हें बाद में पार्टी में शामिल कर लिया। उन्होंने आरएसएस की भूमिका पर सवाल उठाते हुए कहा, “आरएसएस कहती है कि वह राष्ट्र की सेवा के लिए आई है, लेकिन क्या आपने बीजेपी के गलत मार्ग पर चलने पर उसे रोका?”

CG Weather: मौसम विभाग का बड़ा अपडेट, बारिश को लेकर इन जिलों में हुआ ऑरेंज अलर्ट जारी

केजरीवाल की ईमानदारी पर जोर

संजय सिंह ने अंत में कहा कि अरविंद केजरीवाल भ्रष्टाचार के खिलाफ हमेशा आवाज उठाते रहे हैं और आगे भी उठाते रहेंगे। उन्होंने केजरीवाल की ईमानदारी और सिद्धांतों की सराहना करते हुए कहा कि ऐसे नेता दुर्लभ हैं, जो अपने उसूलों के लिए सत्ता छोड़ने से भी नहीं कतराते।

Delhi Air Pollution: हर नागरिक बनेगा पर्यावरण प्रहरी, जानिए कैसे बचा सकते हैं दिल्ली की हवा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT