होम / Arvind Kejriwal News: केजरीवाल का गंभीर आरोप, जेल में जान से मारने की साजिश, BJP पर साधा निशाना

Arvind Kejriwal News: केजरीवाल का गंभीर आरोप, जेल में जान से मारने की साजिश, BJP पर साधा निशाना

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 16, 2024, 4:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Arvind Kejriwal News: केजरीवाल का गंभीर आरोप, जेल में जान से मारने की साजिश, BJP पर साधा निशाना

Arvind Kejriwal News

India News (इंडिया न्यूज),Arvind Kejriwal News: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनावों के लिए जनसंपर्क अभियान शुरू करते हुए बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने कहा कि बीजेपी दिल्ली में उनके विकास कार्यों को रोकने की कोशिश कर रही है क्योंकि इससे बीजेपी शासित राज्यों में सवाल उठने लगे हैं। केजरीवाल ने कहा कि उनकी गिरफ्तारी बीजेपी की साजिश थी और उन्हें जेल में मारने की कोशिश की गई, जिससे उनकी किडनी खराब हो सकती थी और मौत हो सकती थी।

बीजेपी ने दिल्ली के काम रुकवाए 

उन्होंने आरोप लगाया कि जेल में उनके इंसुलिन इंजेक्शन बंद कर दिए गए, जबकि वे 10 साल से शुगर के मरीज हैं और उन्हें रोजाना चार इंजेक्शन की जरूरत होती है। इस दौरान बीजेपी ने उनकी दवाओं को रोककर उन्हें नुकसान पहुंचाने का प्रयास किया। उन्होंने कहा कि यह सब इसलिए हुआ क्योंकि उन्होंने दिल्ली के लिए काम किया और बीजेपी को यह बर्दाश्त नहीं हुआ। केजरीवाल ने कहा कि अगर मनीष सिसोदिया ने दिल्ली के बच्चों के लिए बेहतर स्कूल नहीं बनाए होते या सतेंद्र जैन ने मोहल्ला क्लीनिक और अस्पतालों को बेहतरीन नहीं किया होता, तो उन्हें भी जेल में नहीं डाला जाता। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासित राज्यों में लोग अब दिल्ली की तर्ज पर काम मांग रहे हैं, और इसी कारण बीजेपी दिल्ली के कामों को रोकने की कोशिश कर रही है।

Himachal News: कुलपति की नियुक्ति के विधेयक पर राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल का बड़ा बयान, कहा- ‘सरकारों को सार्वजनिक हित…’

केजरीवाल ने जनता से की अपील 

केजरीवाल ने कहा कि अगर आगामी चुनावों में बीजेपी जीतती है, तो दिल्ली की मुफ्त सुविधाएं, जैसे बिजली, पानी, स्वास्थ्य सेवाएं और महिलाओं की मुफ्त बस यात्रा, सभी बंद कर दी जाएंगी। उन्होंने जनता से अपील की कि वे अपने अधिकारों की रक्षा के लिए सही चुनाव करें।

Delhi Water Supply: दिल्ली के कई इलाकों में 18 घंटे तक पानी की किल्लत, जल बोर्ड ने बताई वजह

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT