होम / Arvind Kejriwal News: राजधानी में एक बार फिर से होगा जनता की अदालत का आगाज,अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधन

Arvind Kejriwal News: राजधानी में एक बार फिर से होगा जनता की अदालत का आगाज,अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधन

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 1, 2024, 5:43 pm IST
Arvind Kejriwal News: राजधानी में एक बार फिर से होगा जनता की अदालत का आगाज,अरविंद केजरीवाल करेंगे संबोधन

Arvind Kejriwal News

India News Delhi(इंडिया न्यूज) Arvind Kejriwal News:  दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम को संबोधित करेंगे।  6 अक्टूबर रविवार को दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में  इसका आयोजन किया जाएगा।

जनता की अदालत

वहीं इससे पहले जंतर-मंतर पर 22 सितंबर को अरविंद केजरीवाल ने ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम को संबोधित किया था। दरअसल,अरविंद केजरीवाल ने  पिछले महीने जेल से रिहा होने के बाद मुख्यमंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था, इसके बाद आतिशी को दिल्ली का मुख्यमंत्री बनाया गया था। उन्होंने यह कहते हुए सीएम की कुर्सी से इस्तीफा दे दिया था कि जब तक जनता उन्हें ईमानदारी का सर्टिफिकेट नहीं देगी, तब तक वह मुख्यमंत्री की कुर्सी पर नहीं बैठेंगे।

इसी क्रम में अरविंद केजरीवाल ने ‘जनता की अदालत’ का सिलसिला शुरू किया है। पिछली बार यह कार्यक्रम 22 सितंबर को हुआ था  जंतर-मंतर पर ‘जनता की अदालत’ कार्यक्रम में हिस्सा लेने पहुंचे आप कार्यकर्ताओं ने अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारे लगाए। कार्यकर्ताओं ने ‘केजरीवाल संघर्ष करो, हम तुम्हारे साथ हैं’, ‘जेल के ताले टूट गए हैं, केजरीवाल रिहा हो गए हैं’ जैसे नारे लगाए गए।

जानकारी के मुताबिक, आम आदमी पार्टी ने कहा कि  केंद्र सरकार ने मुख्यमंत्री रहते हुए  अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल दिया था। वहीं दिल्ली के तत्कालीन उपमुख्यमंत्री, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री और कई अन्य नेताओं को जेल में डाल दिया गया था।

Delhi News: BJP नेता और गुरुद्वारा कमेटी के सदस्य को मिला धमकी भरा नोट, जांच में जुटी पुलिस

Delhi Politics News: CM आतिशी ने LG और दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- सोनम वांगचुक से नहीं दिया मिलने

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT