होम / महंगाई की मार झेल रहे लोगों को बड़ा झटका, बढ़े CNG के दाम-IndiaNews

महंगाई की मार झेल रहे लोगों को बड़ा झटका, बढ़े CNG के दाम-IndiaNews

Itvnetwork Team • LAST UPDATED : June 22, 2024, 11:05 am IST

India News (इंडिया न्यूज), CNG: अगर आप दिल्ली-एनसीआर के रहने वाले हो तो आपके लिए बुरी खबर हैं। दरअसल दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी देखने को मिली हैं। सीएनजी दाम 75.08 हो गई है इंद्रप्रस्थ गैस लिमिटेड ने दिल्ली-एनसीआर में सीएनजी के दाम बढ़ा दिये हैं। सीएनजी के दाम बढ़ने से ऑटो और टेक्सी ड्राइवरो को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता हैं।

 Weather Update: केरल और कर्नाटक के लिए भारी बारिश का अलर्ट, इन राज्यों में लू की चेतावनी -IndiaNews

. मार्च में घटाए गए थे सीएनजी के दाम
. कहां कितने बड़े दाम?
. गुरूग्राम और हरियाणा के करनाल के लोगो को राहत
. अयोध्या,आगरा,उन्नाव और लखनाऊ में भी बढ़े दाम

मार्च में घटाए गए थे सीएनजी के दाम

3 महीने पहले यानी मार्च 2024 में सीएनजी के दामों में कटोती देखने को मिली थी। सीएनजी के दाम 2.50 रुपये घटाए गए थे लेकिन जून में सीएनजी के दाम फिर से 1 रुपये प्रतिकिलो बड़ा दिये गए हैं जिससे लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ सकता।

कहां कितने बड़े दाम?

दिल्ली में रु.74.09 प्रति किलोग्राम था लेकिन अब वो बढ़कर रु.75.09 हो चुका है वही दूसरी तरफ नोएडा, ग्रेटर नोएडा और गाजियाबाद में  रु.78.70 प्रति किलोग्राम से बढ़कर सीएनजी के दाम रु.79.70 प्रति किलो हो गए हैं। मेरठ, मुजफ्फरनगर और शामली में सीएनजी के दाम रु.79.08 से बढ़कर रु.80.8 प्रति किलोग्राम और हरियाणा के रेवाड़ी में सीएनजी के दामों में रु.79.70 प्रति किलोग्राम इजाफा हुआ हैं।

Baba Vanga Predictions: सहमा रही 2024 की ये भविष्यवाणियां, आने वाली है ये बड़ी संकट -IndiaNews

गुरूग्राम और हरियाणा के करनाल में लोगो को राहत

गुरूग्राम और हरियाणा के करनाल में सीएनजी के दामों में बढ़ोतरी देखने को नहीं मिली हैं जिस वजह से वहां पर रह रहे लोगो को बढ़े हुए सीएनजी के दामों से काफी राहत मिली हैं।

अयोध्या,आगरा,उन्नाव और लखनाऊ में भी बढ़े दाम

बीते रविवार को उत्तर प्रदेश के अयोध्या,आगरा,उन्नाव और लखनाऊ में सीएनजी के दाम बढ़ गए थे। इससे पहले उन्नाव, लखनऊ और आगरा में सीएनजी के दाम 92.25 रुपये प्रति किलो जबकि अयोध्या में 92.35 रुपये प्रति किलो थे।

 Hyderabad: अश्लील वीडियो देखने का आदि था पिता, 12 साल की बेटी का रेप न कर पाने पर उतारा मौत के घाट-Indianews

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT