होम / Jahangirpuri Violence को लेकर BJP का आम आदमी पार्टी पर बड़ा और सीधा हमला

Jahangirpuri Violence को लेकर BJP का आम आदमी पार्टी पर बड़ा और सीधा हमला

India News Editor • LAST UPDATED : April 17, 2022, 11:21 am IST

इंडिया न्यूज़, नई दिल्ली: 

Jahangirpuri Violence : BJP दिल्ली के प्रदेश महामंत्री कुलजीत चहल ने अरविंद केजरीवाल पर दंगा करवाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा आज सूत्रों से पता चला है कि जहांगीरपुरी में हनुमान जयंती की शांतिपूर्वक शोभायात्रा पर जो पूर्व नियुक्ति हमला हुआ है। उसने आम आदमी पार्टी के गुंडे और आप के वो नेता जिनको अरविंद केजरीवाल जी का समर्थन है वो शामिल हैं।

दिल्ली में जब पहले भी दंगे हुए थे तब भी आप नेता और पार्षद तहिर हूसेन की उसमे भूमिका थी। तब भी अरविंद केजरीवाल जी ने कहा में जनता से अपील करता हूँ शांति बनाए रखें।

Jahangirpuri Violence दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की साज़िश

एक तरफ़ अरविंद केजरीवाल जी के गुंडे और नेता शांति पूर्वक निकलने वाली शोभा यात्रा पर हमला करते हैं, इतनी काँच की बोतलें कहाँ से आई इतने पत्थर कहाँ से आए ये साफ़ दर्शाता है इसके पीछे दिल्ली का माहौल बिगाड़ने की एक सोची समझी साज़िश थी। मैं अरविंद केजरीवाल सर से निवेदन करता हूँ

सर प्लीज़ सर इस दिल्ली को मत जलाइए सर पहले भी आप के नेताओं और गुंडों ने जमना पार में इस तरह के दंगे कराए। आप अपने कार्यकर्ताओं से कहिए शांतिपूर्वक शोभा यात्रा पर हमला न करें। दिल्ली शांति चाहती है अमन चाहती है।अपने दंगाइयों को समझाइए सर।

Also Read : एफ आई आर में लिखा है एक पक्ष की तरफ से हुआ लगातार पथराव Jahangirpuri Violence FIR Report

Also Read : जाने जहांगीरपुरी हिंसा में कब क्या हुआ Jahangirpuri Violence Timeline

Connect Us : Twitter Facebook

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.