होम / BJP On Delhi CM Atishi: आतिशी के सीएम बनने के बाद मनोज तिवारी ने दी बधाई, बोले- 'हम आपको काम में पूरा …'

BJP On Delhi CM Atishi: आतिशी के सीएम बनने के बाद मनोज तिवारी ने दी बधाई, बोले- 'हम आपको काम में पूरा …'

Ashish kumar Rai • LAST UPDATED : September 21, 2024, 6:36 pm IST

BJP On Delhi CM Atishi: आतिशी के सीएम बनने के बाद मनोज तिवारी ने दी बधाई

India News Delhi(इंडिया न्यूज)BJP On Delhi CM Atishi: आम आदमी पार्टी की नेता आतिशी ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ले ली है, जिसके बाद वह दिल्ली की तीसरी महिला मुख्यमंत्री बन गई हैं। उनके साथ पांच अन्य नेताओं ने मंत्री पद की शपथ ली है। भाजपा नेता मनोज तिवारी ने भी आतिशी को इस नई पारी के लिए बधाई दी है। इसके साथ ही उन्होंने पत्र लिखकर कुछ मामलों पर तत्काल ध्यान देने की अपील की है। उन्होंने दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कुछ मामलों की जांच की भी अपील की है। इसमें शराब नीति और स्कूल के कमरों के निर्माण पर होने वाला खर्च शामिल है।

Kedarnath Yatra: केदारनाथ मार्ग हुआ हादसे का शिकार! सड़क पर फंसे यात्री

मनोज तिवारी ने सीएम आतिशी को लिखा लेटर

मनोज तिवारी ने आतिशी को पत्र लिखकर दिल्ली का मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी। उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि आप दिल्ली की चरमराती व्यवस्था पर जरूर ध्यान देंगी। आपसे पहले अरविंद केजरीवाल जी ने साढ़े नौ साल तक दोषारोपण का खेल खेलकर दिल्ली का बहुत नुकसान किया है। अब आपने संविधान की शपथ लेकर दिल्ली की जनता की सेवा की है। उन्होंने आगे कहा, दिल्ली का सांसद होने के नाते मुझे भी आपसे निम्न मामलों में अपेक्षाएं हैं और आपसे अनुरोध है। उन्होंने कहा, आप तुरंत जांच के आदेश दें कि शराब नीति क्यों वापस ली गई और इसमें कितने राजस्व का नुकसान हुआ? स्कूल का अर्ध-स्थायी ढांचा, लोहे की जालीदार छत वाले कमरे, जो 5 लाख रुपये में बनते हैं, उन्हें 25 लाख रुपये में कैसे बनाया जा सकता है?

टूटी सड़कों से लेकर पानी-बिजली के बिलों की याद दिलाई

मनोज तिवारी ने आगे कहा, सबसे जरूरी बात यह है कि एमसीडी और पीडब्ल्यूडी की सड़कों की मरम्मत करवाएं क्योंकि उनमें से ज्यादातर टूटी हुई हैं। दिल्ली की जनता की तरफ से हम आपसे अनुरोध करते हैं कि बढ़े हुए बिजली और पानी के बिलों को कम करें और लोगों की जेब से जो पैसे काटे गए हैं, उन्हें भी वापस दिलवाएं। गरीब से लेकर मध्यम वर्ग और व्यापारी तक सभी परेशान हैं। इतना ज्यादा पानी-बिजली का बिल कैसे आ रहा है?

मनोज तिवारी ने कहा, दिल्ली को अपनी तीसरी महिला मुख्यमंत्री से बहुत उम्मीदें हैं कि वह समस्याओं का तुरंत समाधान करेंगी और अगर पूर्व मुख्यमंत्री अपनी नाकामियों को छिपाने के लिए आपको काम करने से रोकती हैं तो आप हमें सांसद भी बताएं। हम दिल्ली के विकास के लिए आपके साथ हैं।

बस एक बार यूज़ करना होगा इन दो पीली चीजों का पेस्ट और जड़ से काले हो जाएंगे एक-एक बाल?

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT