होम / Delhi News: दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की धमकी! पुलिस ने 1 युवक को किया गिरफ्तार

Delhi News: दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की धमकी! पुलिस ने 1 युवक को किया गिरफ्तार

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 26, 2024, 9:52 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi News: दिल्ली एयरपोर्ट पर बम की धमकी! पुलिस ने 1 युवक को किया गिरफ्तार

Delhi News

India News (इंडिया न्यूज) Delhi News: दिल्ली ईजीआई एयरपोर्ट पर बम की धमकी के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। दिल्ली पुलिस ने आईजीआई एयरपोर्ट पर बम की धमकी के मामले में शुभम उपाध्याय नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है। आरोपी उत्तम नगर का रहने वाला है। पूछताछ में उसने पुलिस को बताया कि उसने लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया के जरिए एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी।

एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी

पिछले कुछ दिनों से देश में अलग-अलग एयरलाइंस के विमानों को बम से उड़ाने की धमकियां मिल रही हैं, जिससे करोड़ों रुपये का नुकसान हो रहा है। इस बीच दिल्ली पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है। आईजीआई एयरपोर्ट पर बम की धमकी के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि शख्स का नाम शुभम उपाध्याय है। पुलिस के मुताबिक आरोपी ने टेलीविजन पर ऐसी ही खबरें देखकर लोगों का ध्यान खींचने के लिए सोशल मीडिया के जरिए एयरपोर्ट को उड़ाने की धमकी दी थी।

आईजीआई एयरपोर्ट पर सोशल मीडिया अकाउंट

दरअसल, 25/26 अक्टूबर की देर रात आईजीआई एयरपोर्ट पर सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दो संदिग्ध और बम की धमकी वाले मैसेज मिले थे।  पुलिस इस मामले केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। इस दौरान सभी प्रोटोकॉल का पालन किया गया, लेकिन बम की धमकी एक बार फिर झूठी साबित हुई. जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि ये मैसेज राजधानी दिल्ली के उत्तम नगर में रहने वाले शुभम उपाध्याय नाम के शख्स ने भेजे थे.

एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी

इसके बाद पुलिस ने मैनुअल इंटेलिजेंस और टेक्निकल इंटेलिजेंस की मदद से बिना देर किए 25 साल के आरोपी शुभम को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने आरोपी शुभम से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि टीवी पर इसी तरह की खबरें देखने के बाद उसने सिर्फ ध्यान आकर्षित करने के लिए सोशल मीडिया के जरिए एयरपोर्ट को बम से उड़ाने की धमकी दी थी. मामले की जांच जारी है. वहीं पुलिस का कहना है कि हम जनता को आश्वस्त करते हैं कि सुरक्षा के सभी जरूरी कदम उठाए गए हैं. वहीं सरकार इस मामले में सख्त कार्रवाई करने की बात कह रही है.

Arvind Kejriwal: पदयात्रा के दौरान हुए हमले पर केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘इन्होंने मुझे मारने के लिए गुंडे भेजे, हिम्मत है तो…’

‘एक झापड़ मारने पर घर की कुर्की…’, वीडियो जारी कर कांग्रेस नेत्री रोशनी ने यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT