होम / Child kidnapping News: लड़के की चाहत में रिश्तेदारों ने रचा साजिश, 3 साल के बच्चे का किया अपहरण

Child kidnapping News: लड़के की चाहत में रिश्तेदारों ने रचा साजिश, 3 साल के बच्चे का किया अपहरण

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 8, 2024, 1:56 pm IST
ADVERTISEMENT
Child kidnapping News: लड़के की चाहत में रिश्तेदारों ने रचा साजिश, 3 साल के बच्चे का किया अपहरण

India News (इंडिया न्यूज),Child kidnapping News: दिल्ली के कमला मार्केट इलाके में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, जहां रिश्तेदारों ने लड़के की चाहत में अपने ही किराएदार के तीन वर्षीय बेटे का अपहरण कर लिया। मामला 4 अक्टूबर का है, जब बच्चे के लापता होने की शिकायत थाने में दर्ज कराई गई।

सीसीटीवी फुटेज कैद हुई पूरी घटना

बच्चे के पिता ने बताया कि उनका बेटा घर के बाहर खेल रहा था, लेकिन थोड़ी देर बाद वह वहां से गायब हो गया। काफी खोजबीन के बाद भी जब बच्चा नहीं मिला, तो पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने इलाके के सीसीटीवी फुटेज खंगाले, जिसमें बच्चे को एक व्यक्ति के साथ गांधी मार्केट की ओर जाते हुए देखा गया। जांच के दौरान पुलिस को पता चला कि यह व्यक्ति एक नाबालिग है। पूछताछ में उसने बताया कि उसकी मां शमा के कहने पर उसने बच्चे को अमरोहा, उत्तर प्रदेश में अपनी मौसी को सौंप दिया।

UP Bypoll Election 2024: BJP ने तय किए प्रत्याशियों के नाम, हर सीट के लिए 3-3 का पैनल तैयार, जानें पूरी खबर

ऐसा हुआ खुलासा

मामले की तह तक जाने पर खुलासा हुआ कि शमा की भाभी की दो बेटियां हैं और वह एक बेटा चाहती थी। इसी कारण  अपनी मां शमा के निर्देश पर उसने नाबालिग लड़के को अमरोहा, यूपी में अपनी मौसी (मामी) को दे दिया। टीम ने आगे शमा (शिकायतकर्ता की मकान मालकिन) से पूछताछ की, जिसके दौरान उसने खुलासा किया।

Delhi Metro News: रेड लाइन पर तकनीकी खराबी से यात्रियों को फिर हुई परेशानी, वेलकम-सीलमपुर के बीच सेवा बाधित

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT