होम / CM Atishi Visit Hanuman Mandir: दिल्ली की CM आतिशी ने की पूजा, कहा- बजरंग बली ने हर संकट में की AAP की रक्षा

CM Atishi Visit Hanuman Mandir: दिल्ली की CM आतिशी ने की पूजा, कहा- बजरंग बली ने हर संकट में की AAP की रक्षा

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 24, 2024, 1:19 pm IST

CM Atishi Visit Hanuman Mandir

India News (इंडिया न्यूज),CM Atishi Visit Hanuman Mandir: दिल्ली की नवनियुक्त मुख्यमंत्री आतिशी ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा-अर्चना कर राजधानी और अपने नेता अरविंद केजरीवाल के लिए आशीर्वाद मांगा। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि पिछले दो वर्षों में अरविंद केजरीवाल पर कई तरह के हमले हुए हैं, लेकिन बजरंग बली ने हर संकट में आम आदमी पार्टी की रक्षा की है। आतिशी ने आने वाले चुनाव में फिर से केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लिया।

हनुमान मंदिर पहुंचीं CM आतिशी

आतिशी मंगलवार सुबह 11 बजे हनुमान मंदिर पहुंचीं और भगवान हनुमान से दिल्ली के विकास और अरविंद केजरीवाल के विजन को आगे बढ़ाने की शक्ति और साहस की कामना की। उन्होंने एक्स पोस्ट के माध्यम से अपने विचार साझा करते हुए कहा, “ईश्वर हम सबको शक्ति और साहस दें, ताकि हम दिल्ली के विकास और हमारे नेता अरविंद केजरीवाल के विजन को आगे बढ़ा सकें।” उन्होंने जोर देकर कहा कि हनुमान जी हमेशा संकटमोचक रहे हैं और उनकी कृपा दिल्ली और आम आदमी पार्टी पर बनी रही है।

UP News: दिनदहाड़े मैनेजर से लाखों लूटे, बंदूक दिखाते हुए मौके से फरार हुए आरोपी

हमलों का जिक्र करते हुए आतिशी ने क्या कहा

पिछले दो सालों के दौरान अरविंद केजरीवाल को लेकर हुए हमलों का जिक्र करते हुए आतिशी ने कहा, “दुश्मनों ने हमें तोड़ने की कोशिश की, लेकिन हम डटे रहे। वे हमें दबाना और चुप करना चाहते थे, लेकिन बजरंग बली ने हर संकट में हमारी रक्षा की।” आतिशी ने उम्मीद जताई कि हनुमान जी का आशीर्वाद आगे भी उनके साथ रहेगा, जिससे वे दिल्ली वालों के काम करते रहेंगे। दिल्ली के मुख्यमंत्री के रूप में 21 सितंबर को शपथ लेने वाली आतिशी ने सोमवार को सचिवालय में अपने पद की जिम्मेदारी संभाली। मंगलवार को हनुमान मंदिर जाकर उन्होंने अपनी नई भूमिका की शुरुआत भगवान हनुमान के आशीर्वाद से की।

अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाने की तैयारी

आतिशी ने इस बात पर जोर दिया कि आने वाले चुनावों में एक बार फिर अरविंद केजरीवाल को मुख्यमंत्री बनाना है। उन्होंने कहा कि हनुमान जी के आशीर्वाद से पार्टी को हर संकट से उबरने में मदद मिलेगी।

Delhi Shakarpur Murder Case: समोसा पार्टी देने से इनकार पर दोस्तों ने की चाकू से गोदकर किशोर की हत्या

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

पेशाब जाने पर दिख रहें हैं 4 गंभीर बदलाव, समझ जाएं बढ़ गया है Uric Acid, आप भी 90 फीसदी लोगों की तरह साधारण समझकर ना करें इग्नोर
क्या आप भी इन 5 सामानों को फ्रिज में रखने की कर रहे है भूल…खाना नहीं बल्कि जहर बन चुका है अब ये फ़ूड?
Hrithik Roshan-Kiara Advani की ‘वॉर 2’ के सेट से लीक हुई वीडियो, इटली में एक-दूसरे संग रोमांटिक होते आए नजर
पहले बनाया मजाक फिर जनेऊ काटकर फेंका, दुबारा न पहनने की भी दे दी धमकी, मामले पर मचा बवाल
जापान में भूकंप के तेज झटकों से हिल गई धरती, अब एक और बड़ी तबाही की वॉर्निंग, सुनकर कांप गए लोग
Aamir Khan को Oscar वाली फिल्म से पत्नी ने निकाल दिया था? वजह सुनकर हक्के-बक्के रह गए थे एक्टर
‘दोस्त’ को पछाड़कर India कैसे बना तीसरा सबसे शक्तिशाली देश? अब इन 2 अमीर देशों पर है निशाना
ADVERTISEMENT