होम / Delhi Acid Attack Case: दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने फेंका एसिड, घटनाक्रम CCTV में हुआ कैद

Delhi Acid Attack Case: दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने फेंका एसिड, घटनाक्रम CCTV में हुआ कैद

Divyanshi Bhadauria • LAST UPDATED : December 14, 2022, 3:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Acid Attack Case: दिल्ली में स्कूल जा रही छात्रा पर युवक ने फेंका एसिड, घटनाक्रम CCTV में हुआ कैद

Delhi Acid Attack Case

(इंडिया न्यूज़, Delhi Acid Attack Case): दिल्ली के द्वारका जिले के इलाके में एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है। द्वारका इलाके में एक लड़के ने स्कूली छात्रा पर तेजाब फेंक दिया। बता दें, घटना सुबह करीब 9 बजे की है। बच्ची को सफदरजंग अस्पताल रेफर किया गया है।

इस मामले को लेकर दिल्ली पुलिस के अधिकारी ने कहा, थाना मोहन गार्डन इलाके में एक लड़की पर तेजाब फेंकने की घटना के संबंध में सुबह करीब 9 बजे PCR कॉल आई। यह कहा गया कि 17 साल की एक लड़की पर कथित तौर पर सुबह करीब 7:30 बजे दो बाइक सवारों ने एसिड जैसे किसी पदार्थ का उपयोग करके हमला किया था।

आपको बता दें, घटना के समय लड़की अपनी छोटी बहन के साथ थी। उसने अपने परिचित 2 लोगों पर शक जताया है। एक व्यक्ति को हिरासत में लिया गया है और आगे की जांच जारी है। दिल्ली पुलिस अधिकारी का कहना है कि लड़की का इलाज चल रहा है। प्रारंभिक रिपोर्ट के अनुसार, वह स्थिर है। डॉक्टर बेहतर बता पाएंगे।

DCP एम हर्षवर्धन ने बताया

पीड़िता का इलाज चल रहा है और वो 8% जली हुई है। उसकी स्थिति स्थिर है। मामले में एक लड़के को हिरासत में लिया गया जिससे पूछताछ की जा रही है और मुख्य संदिग्ध को पकड़ने के लिए हमारी टीम कोशिश कर रही है, कार्रवाई जारी है।

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT