होम / Delhi CM Atishi News: मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद निजी घर से काम करती नजर आईं CM आतिशी

Delhi CM Atishi News: मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद निजी घर से काम करती नजर आईं CM आतिशी

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 10, 2024, 2:11 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi CM Atishi News: मुख्यमंत्री आवास सील होने के बाद निजी घर से काम करती नजर आईं CM आतिशी

Delhi CM Atishi News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi CM Atishi News: दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी का निजी आवास पर काम करने की तस्वीर तब सामने आई जब उनके आधिकारिक मुख्यमंत्री आवास को लोक निर्माण विभाग (PWD) ने सील कर दिया। यह घटनाक्रम तब शुरू हुआ जब उत्तरी दिल्ली के सिविल लाइंस क्षेत्र में स्थित 6, फ्लैगस्टाफ रोड पर मुख्यमंत्री का आवास खाली कराया गया। PWD ने सीएम आतिशी का सामान आवास से बाहर निकाल दिया, जिसके बाद आतिशी अपने निजी आवास पर पैक सामान के बीच सरकारी कार्य करती नजर आईं।

BJP के इशारे पर जबरन यह कदम

आम आदमी पार्टी ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया दी, आरोप लगाया कि भारतीय जनता पार्टी (BJP) के इशारे पर उपराज्यपाल (LG) ने जबरन यह कदम उठाया। AAP का आरोप है कि एलजी बीजेपी के किसी बड़े नेता को यह आवास आवंटित करना चाहते हैं। वहीं, एलजी ऑफिस के सूत्रों का कहना है कि बंगला अभी तक आतिशी को आवंटित नहीं हुआ था, और आतिशी ने बिना आधिकारिक आवंटन के ही अपना सामान वहां रख लिया था। बंगले का स्वामित्व PWD के पास है, और खाली होने पर वे इसे फिर से अपने अधिकार में ले लेते हैं।

Ratan Tata के बाद अब कौन संभालेगा उनकी भारी-भरकम गद्दी? भिड़ेंगे एक ही परिवार के ये 4 लोग

BJP ने इस कार्रवाई की निंदा की

इस पूरी घटना को AAP ने दिल्ली की जनता के प्रति अन्याय बताया, जबकि पार्टी नेता संजय सिंह ने सोशल मीडिया पर बीजेपी की इस कार्रवाई की निंदा की। उन्होंने लिखा कि नवरात्रि के दौरान एक महिला मुख्यमंत्री को उनके घर से सामान बाहर फेंकने के बावजूद, दिल्ली के लोगों के प्रति आतिशी का समर्पण नहीं डिगा है।

Pradeep Patel Viral Video: ‘गुंडों से मरवा दीजिए’, BJP विधायक प्रदीप पटेल ने क्यों कही ये बात ? जानें वजह

 

 

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT