होम / Delhi Crime: गाना बजाने को लेकर 2 किराएदार में भिड़ंत, बीच बचाव आया केयरटेकर को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime: गाना बजाने को लेकर 2 किराएदार में भिड़ंत, बीच बचाव आया केयरटेकर को उतारा मौत के घाट

Deepika Tiwari • LAST UPDATED : October 1, 2024, 3:33 pm IST
Delhi Crime: गाना बजाने को लेकर 2 किराएदार में भिड़ंत, बीच बचाव आया केयरटेकर को उतारा मौत के घाट

Delhi Crime

India News Delhi (इंडिया न्यूज) Delhi Crime: दिल्ली के मोहन गार्डन इलाके में 30 सितंबर की रात तेज आवाज में म्यूजिक बजाने को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। वहीं विवाद इतना बढ़ गया कि इस दौरान एक पक्ष ने फायरिंग कर दी। बीच-बचाव करने आए बिल्डिंग के केयरटेकर की गोली लगने से मौत हो गई.

क्या है पूरा मामला

वहीं अस्पताल से मामले की सूचना मिलने के बाद मोहन गार्डन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सुरक्षित रखवा दिया। फिलहाल पुलिस ने एक पक्ष के बयान पर हत्या के मामला केस में दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। फिलहाल पुलिस उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। जानकारी के मुताबिक, मृतक बबलू अपने परिवार के  साथ अपार्टमेंट में रहता था। वहीं वह मूस रुप से छतरपुर, मध्य प्रदेश का रहने वाला था मिली जानकारी के मुताबिक  म्यूजिक बजाने को लेकर दो किराएदारों में झगड़ा हो गया।

पुलिस उपायुक्त ने बताया कि 27 वर्षीय पुजित मकान नंबर 17, एवी अपार्टमेंट, भगवती गार्डन, मोहन गार्डन में रहते हैं। वह मूल रूप से मंसूरपुर, जिला मुजफ्फरनगर, उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुजित को तेज आवाज में म्यूजिक सुनने का शौक है और वह रोजाना अपने घर में म्यूजिक बजाते हैं। 31 वर्षीय लवनीश इसी बिल्डिंग में अपनी पत्नी के साथ किराए के मकान में रहते हैं। लवनीश मूल रूप से गांव मित्राऊ दिल्ली के रहने वाले हैं। लवनीश जिम सप्लीमेंट सप्लायर का काम करते हैं। लवनीश अक्सर पुजित के तेज आवाज में म्यूजिक बजाने का विरोध करते थे। दरअसल 30 सितंबर की रात को तेज आवाज में पुजित ने म्यूजिक बजाना शुरू किया।  इसके बाद लवनीश  फ्लैट से बाहर आया और गाने बजाने का विरोध किया। इसी को लेकर दोनों में विवाद हो गया।

Delhi Politics News: CM आतिशी ने LG और दिल्ली पुलिस पर लगाया आरोप, कहा- सोनम वांगचुक से नहीं दिया मिलने

 

 

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT