होम / Delhi Crime News: दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए 12वीं के छात्र की हत्या, 1 गिरफ्तार

Delhi Crime News: दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए 12वीं के छात्र की हत्या, 1 गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : September 26, 2024, 12:10 pm IST
Delhi Crime News: दोस्तों के साथ नहर में नहाने गए 12वीं के छात्र की हत्या, 1 गिरफ्तार

Delhi Crime News

India News (इंडिया न्यूज़),Delhi Crime News: दिल्ली के विजय विहार इलाके में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां 12वीं कक्षा के छात्र विशाल की मुनक नहर में धक्का देकर हत्या कर दी गई। विशाल (21) अपने दोस्तों के साथ नहर में नहाने गया था, तभी एक पड़ोसी लड़के ने उसे नहर में धक्का दे दिया। विजय विहार पुलिस ने शव बरामद कर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है, जबकि मुख्य आरोपी समेत दो नाबालिगों को हिरासत में लिया गया है।

शक के घेरे में पड़ोसी लड़का

रोहिणी डिस्ट्रिक्ट के एडिशनल डीसीपी पंकज कुमार ने बताया कि 24 सितंबर की रात पुलिस को पीसीआर कॉल मिली थी, जिसमें विशाल की बहन ने आरोप लगाया कि उसके भाई को कुछ लड़कों ने मुनक नहर में धक्का दिया है। विशाल सुबह घर से स्कूल के लिए निकला था, लेकिन वह वापस नहीं लौटा। पुलिस ने तत्काल तलाशी अभियान शुरू किया और गोताखोरों की मदद से विशाल का शव बरामद कर लिया गया।

Traffic Challan News: चालान जितना ज्यादा इंश्योरेंस प्रीमियम उतना महंगा, दिल्ली के एलजी का बड़ा फैसला

पारिवारिक बैकग्राउंड और चिढ़ का एंगल

पुलिस की जांच में सामने आया कि विशाल का परिवार विजय विहार फेज-1 में रहता है। विशाल के पिता राजीव गांधी कैंसर हॉस्पिटल में कैंटीन चलाते हैं। जिस लड़के पर धक्का देने का आरोप है, वह स्कूल छोड़ चुका है और उसका पारिवारिक बैकग्राउंड ठीक नहीं है। प्रारंभिक जांच में यह भी पता चला कि आरोपी विशाल से किसी बात पर चिढ़ता था। पुलिस इस एंगल के साथ-साथ अन्य संभावनाओं पर भी जांच कर रही है।

हत्या का मामला दर्ज

विजय विहार पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और आरोपियों से पूछताछ जारी है। पुलिस इस घटना के पीछे के मकसद का पता लगाने के लिए अन्य संदिग्धों से भी पूछताछ कर रही है। मामले ने इलाके में सनसनी फैला दी है, और पुलिस घटना के हर पहलू पर ध्यान दे रही है।

MP News: अब स्पीकर, उपाध्यक्ष और विपक्ष के नेता भी भरेंगे खुद अपना आयकर, CM मोहन यादव का बड़ा ऐलान

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT