होम / Delhi Crime News: महिला पायलट से दो साल तक दुष्कर्म, डीजीसीए अफसर गिरफ्तार

Delhi Crime News: महिला पायलट से दो साल तक दुष्कर्म, डीजीसीए अफसर गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 21, 2024, 1:50 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Crime News: महिला पायलट से दो साल तक दुष्कर्म, डीजीसीए अफसर गिरफ्तार

Delhi Crime News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Crime News: दिल्ली में एक महिला पायलट के साथ डायरेक्टोरेट जनरल ऑफ सिविल एविएशन (डीजीसीए) के एक वरिष्ठ अधिकारी पर शादी का झांसा देकर दो साल तक दुष्कर्म करने का गंभीर मामला सामने आया है। आरोपी अधिकारी सिराज फारुकी को पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गिरफ्तार कर लिया है। सिराज पहले से दो शादियां कर चुका है और वर्तमान में डीजीसीए में सीनियर फ्लाइट ऑपरेशन इंस्पेक्टर के पद पर कार्यरत है।

पीड़िता ने बताई आपबीती

पीड़िता, जो पूर्वी दिल्ली में रहती है, उसने बताया कि जून 2022 में उसकी मुलाकात सिराज से हुई थी, जब वह एक विमानन कंपनी में काम कर रहा था। पीड़िता उस समय पायलट लाइसेंस की ट्रेनिंग ले रही थी। सिराज ने उसे यह कहकर प्रभावित किया कि उसने पहली पत्नी से तलाक ले लिया है और दूसरी पत्नी से भी तलाक लेने की प्रक्रिया में है, ताकि वह पीड़िता से शादी कर सके। इसके बाद, जुलाई 2022 में सिराज पीड़िता को हैदराबाद के एक होटल में ले गया, जहां उसने शारीरिक संबंध बनाए।

Delhi Election 2025: चुनावी मौसम में कांग्रेस की नई पहल, सेवा केंद्रों से जनता को साधने की कोशिश

दो साल तक धोखे में रखा

पीड़िता का आरोप है कि सिराज ने लगातार दो साल तक उसे धोखे में रखा और तलाक की सच्चाई के बारे में उसे गुमराह करता रहा। इसके अलावा, सिराज ने धमकी दी कि अगर वह दूरी बनाने की कोशिश करेगी, तो वह उसके करियर को बर्बाद कर देगा और उसे विमानन क्षेत्र में काम नहीं करने देगा। कुछ महीने पहले सिराज की पत्नी ने भी शादी के लिए सहमति दी थी, लेकिन बाद में यह खुलासा हुआ कि वह अपने पति के अपराध में साथ दे रही थी। इस शिकायत के बाद पुलिस ने सफदरजंग एंक्लेव थाने में मामला दर्ज किया और सिराज फारुकी को गिरफ्तार कर लिया है।

MP Loudspeaker Issue: एमपी में फिर लाउडस्पीकर का विवाद, IAS अधिकारी ने मंदिर-मस्जिदों को लेकर कही ये बात

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT