होम / Delhi Crime News: इंस्टाग्राम चैट ने खोली हत्या की परतें, प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, फिर खेतों में…

Delhi Crime News: इंस्टाग्राम चैट ने खोली हत्या की परतें, प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, फिर खेतों में…

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 26, 2024, 2:43 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Crime News: इंस्टाग्राम चैट ने खोली हत्या की परतें, प्रेमी ने प्रेमिका को मौत के घाट उतारा, फिर खेतों में…

Delhi Crime News

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Crime News: दिल्ली के नांगलोई इलाके में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है, जहां प्रेमी सलीम उर्फ संजू ने अपनी गर्लफ्रेंड सोनिया उर्फ सोनी की हत्या कर उसे खेतों में दफना दिया।

बात नहीं बनी तो बनाया खौफनाक योजना

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि सलीम ने इंस्टाग्राम पर सोनिया को एक अन्य युवक शिवम से बात करते हुए देख लिया था। सलीम को यह मंजूर नहीं था और उसने शिवम के साथ-साथ सोनिया को भी समझाने की कोशिश की, परंतु जब बात नहीं बनी, तो सलीम ने अपने दोस्तों पंकज और सोहित उर्फ रितिक के साथ मिलकर इस खौफनाक योजना को अंजाम दिया।

शादी से इनकार बना हत्या का कारण

सोनिया के परिवार ने बताया कि वह सलीम के साथ लंबे समय से रिश्ते में थी और गर्भवती भी हो गई थी। वहीं, सोनिया का सलीम से शादी का दबाव बनाना भी इस हत्या का एक बड़ा कारण माना जा रहा है। परिवार का कहना है कि सलीम शादी करने को तैयार नहीं था, जिससे सोनिया नाराज थी। सलीम ने सोनिया को मिलने के बहाने बुलाया और किराए पर ली गई हुंडई कार में उसे रोहतक के खेतों में ले गया, जहां उसकी हत्या कर शव को दफना दिया।

JE Girl Suicide Case: जेई एग्जाम में असफल होने पर 12वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात

वीडियो कॉल से हुई आखिरी बात

सोनिया की हत्या से पहले उसके परिवार वालों को उसकी सुरक्षा को लेकर चिंता हो गई थी, और उन्होंने लगातार उसे कॉल किया। सलीम ने एक वीडियो कॉल के दौरान खेतों के पेड़ और झाड़ियां दिखाईं, जिसमें वह बहाना कर रहा था कि वह जंगल में है। पुलिस अब सलीम और उसके दोस्तों की तलाश में जुटी है।

इंस्टाग्राम पर लिखा था ‘आई लव माय भूत’

सोनिया के इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर उसने सलीम को अपने ‘भूत’ का दर्जा दिया हुआ था, और अक्सर दोस्तों से कहती थी कि वह अपने ‘भूत’ से बात कर रही है। परिवार के अनुसार, वह घर से गहने और नकदी लेकर सलीम के साथ गई थी।

AAP MP Sanjay Singh: AAP सांसद संजय सिंह की बीजेपी को खुली चेतावनी, अगर केजरीवाल को खरोंच भी…’

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT