होम / Delhi Crime News: एकतरफा प्यार में पड़े पड़ोसी ने महिला पर किया चाकू से वार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Delhi Crime News: एकतरफा प्यार में पड़े पड़ोसी ने महिला पर किया चाकू से वार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 22, 2024, 2:36 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Crime News: एकतरफा प्यार में पड़े पड़ोसी ने महिला पर किया चाकू से वार, पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Delhi Crime News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Crime News: पश्चिमी दिल्ली के एक इलाके में 22 अक्टूबर को एक महिला के साथ घटना को अंजाम दिया गया है। जहां एकतरफा प्यार में पागल पड़ोसी ने 30 वर्षीय महिला पर जानलेवा हमला कर दिया।

घर में घुसकर किया गया हमला

पश्चिमी दिल्ली के तिलक नगर इलाके में 22 अक्टूबर को एक सनसनीखेज घटना सामने आया है यह हमला महिला के घर में घुसकर किया गया, जिससे महिला गंभीर रूप से घायल हो गई। महिला को तुरंत नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी हालत स्थिर बताई जा रही है। इस वारदात ने पूरे इलाके में खौफ पैदा कर दिया है।

Dausa Liquor smuggling case: चुनाव ड्यूटी में लगी सरकारी गाड़ी में ये क्या मिला? देखते ही पुलिस के उड़े होश

यहां जानें पूरा मामला 

डीसीपी विचित्र वीर के अनुसार, रात 11:30 बजे पुलिस को सूचना मिली कि एक महिला पर हमला हुआ है और उसे चाकू के कई घावों के साथ अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जांच में पता चला कि आरोपी पड़ोसी रविंद्र उर्फ गोल्डी है, जो उसी कॉलोनी में रहता था। घायल महिला करीब दो साल से अपने परिवार के साथ इस इलाके में रह रही थी और पड़ोसी से उसकी पहचान थी। लेकिन, महिला ने आरोपी के साथ बातचीत बंद कर दी थी, जिससे नाराज होकर रविंद्र ने इस खतरनाक कदम को अंजाम दिया। पुलिस ने मामले में तत्परता से कार्रवाई करते हुए रविंद्र को गिरफ्तार कर लिया है। उसके खिलाफ हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया गया है। वारदात में इस्तेमाल किए गए हथियार को भी पुलिस ने बरामद कर लिया है।

Namo Bharat Train News: ‘नमो भारत ट्रेन’ का एक साल पूरा, केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर ने की यात्रा

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT