होम / Delhi Crime News: संपत्ति विवाद में किरायेदार ने वकील पर किया हमला, अदालत में काम ठप

Delhi Crime News: संपत्ति विवाद में किरायेदार ने वकील पर किया हमला, अदालत में काम ठप

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 22, 2024, 4:24 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Crime News: संपत्ति विवाद में किरायेदार ने वकील पर किया हमला, अदालत में काम ठप

Saket District Court

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Crime News: साकेत जिला अदालत में एक वकील पर किरायेदार द्वारा लोहे की छड़ से हमला किए जाने के बाद कोर्ट में हंगामा मच गया। अधिवक्ता रामबाबू सिसोदिया (58) पर उनके किरायेदार और उसके साथियों ने उस समय हमला किया जब वह उनसे घर खाली कराने की बात कर रहे थे। इस हमले में सिसोदिया को गंभीर चोटें आईं, जिससे वकीलों में रोष फैल गया।

घटना के बाद कोर्ट में कामकाज ठप

इस हमले के बाद साकेत कोर्ट बार एसोसिएशन ने अपने सदस्यों को संदेश भेजकर मंगलवार को अदालत का कामकाज पूरी तरह बंद रखने का आह्वान किया। बार एसोसिएशन के अध्यक्ष विनोद शर्मा ने बताया कि इस घटना को लेकर वकीलों में आक्रोश है और काम के बहिष्कार का निर्णय लिया गया है।

DCW Contractual Services: संविदा कर्मचारियों की नौकरी खत्म होने पर केजरीवाल ने दी प्रतिक्रिया, बोले- ‘मैं भरोसा दिलाता हूं कि…’

पुलिस ने दर्ज की प्राथमिकी

घटना के तुरंत बाद महरौली पुलिस ने हत्या की कोशिश का मामला दर्ज करते हुए पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि वकील सिसोदिया अपने कुछ मित्रों के साथ अपने किरायेदार राजीव गुप्ता से बात करने पहुंचे थे, तभी विवाद बढ़ गया और उन पर हमला कर दिया गया। इस पूरी घटना का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है, जिससे वकीलों में और अधिक आक्रोश फैल गया है।

वकीलों की गिरफ्तारी की मांग

साकेत कोर्ट के वकीलों ने आरोपियों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है। पुलिस ने इस मामले में जांच शुरू कर दी है और कहा है कि जल्द ही दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

Greater Noida Crime News: ATM मशीन तोड़कर लूटपाट की कोशिश, मुठभेड़ में आरोपी गिरफ्तार कई हथियार बरामद

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT