होम / Delhi Election 2025: दिल्ली कांग्रेस का 'संघर्ष करो, बूथ जीतो' अभियान शुरू, देवेंद्र यादव बोले- 'चुनाव जीतने के लिए…'

Delhi Election 2025: दिल्ली कांग्रेस का 'संघर्ष करो, बूथ जीतो' अभियान शुरू, देवेंद्र यादव बोले- 'चुनाव जीतने के लिए…'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 26, 2024, 11:39 am IST
ADVERTISEMENT
Delhi Election 2025: दिल्ली कांग्रेस का 'संघर्ष करो, बूथ जीतो' अभियान शुरू, देवेंद्र यादव बोले- 'चुनाव जीतने के लिए…'

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Election 2025: दिल्ली कांग्रेस ने आगामी विधानसभा चुनावों में बीजेपी और आम आदमी पार्टी को कड़ी चुनौती देने के लिए अपने ‘संघर्ष करो, बूथ जीतो’ अभियान की शुरुआत कर दी है। इस अभियान के तहत पार्टी अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने बीएलए-1 और बीएलए-2 कमेटी के कार्यकर्ताओं को संबोधित किया और उन्हें अपने क्षेत्रों में सक्रिय भूमिका निभाने का आह्वान किया। उन्होंने बीएलए कार्यकर्ताओं से अपने-अपने बूथ पर कांग्रेस के लिए माहौल तैयार करने और पार्टी के पक्ष में जनसमर्थन जुटाने की अपील की।

बीएलए और बीएलओ की भूमिका पर जोर

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष देवेंद्र यादव ने कहा कि हर विधानसभा क्षेत्र में बीएलओ की सहायता के लिए बीएलए-1 और बूथ मैनेजमेंट कमेटी का गठन किया गया है, जिससे संगठन को मजबूती मिलेगी। उन्होंने जिला, ब्लॉक, मंडल, और सेक्टर अध्यक्षों से बीएलए के साथ तालमेल बनाकर चुनावी रणनीति पर काम करने का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि चुनावी उम्मीदवार बीएलए कार्यकर्ताओं से संपर्क में रहकर स्थानीय स्तर पर कांग्रेस के लिए समर्थन बढ़ाने का प्रयास करें।

Delhi Yamuna River: दिल्ली की यमुना नदी में जहरीली झाग की मोटी परत, बढ़ते प्रदूषण ने लोगों की बढ़ाई चिंता

हर मतदाता का संपर्क नंबर लेने की सलाह दी

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष ने बीएलए कार्यकर्ताओं को घर-घर जाकर मतदाता सूची की जांच करने और हर मतदाता का संपर्क नंबर लेने की सलाह दी। उन्होंने कहा कि यदि किसी घर में आठ से अधिक मतदाता हैं, तो इसकी जांच करें कि सभी लोग उस पते पर रहते हैं या नहीं। साथ ही, कांग्रेस परिवारों की पहचान कर अधिक से अधिक लोगों को पार्टी के कार्यक्रमों में जोड़ने का प्रयास करें, ताकि आगामी चुनावों में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित की जा सके।

Indore Betul Highway: देवास में पुल पर में गड्ढा, भारी वाहनों का रूट डायवर्ट, लगा घंटों का लंबा जाम

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT