होम / Delhi Election 2025: बीजेपी-कांग्रेस पर केजरीवाल का पलटवार, 'फिर बनाओ CM माफ…'

Delhi Election 2025: बीजेपी-कांग्रेस पर केजरीवाल का पलटवार, 'फिर बनाओ CM माफ…'

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 25, 2024, 3:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Election 2025: बीजेपी-कांग्रेस पर केजरीवाल का पलटवार, 'फिर बनाओ CM माफ…'

Arvind Kejriwal News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Election 2025: दिल्ली के पूर्व मुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी के प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने आगामी विधानसभा चुनाव 2025 के मद्देनजर बीजेपी और कांग्रेस पर तीखा पलटवार किया है। अपने चुनावी वादों और उपलब्धियों का जिक्र करते हुए केजरीवाल ने कहा कि अगर वह फिर से मुख्यमंत्री बने, तो महिलाओं को हर महीने 1000 रुपये की सहायता और फ्री बिजली जैसी योजनाएं जारी रहेंगी। उन्होंने आरोप लगाया कि बीजेपी शासित राज्यों में फ्री बिजली जैसी सुविधाएं नहीं हैं और यदि दिल्ली में बीजेपी सत्ता में आती है, तो सब्सिडी बंद कर दी जाएगी।

बीजेपी पर लगाए सीवर-सड़कों की बदहाली के आरोप

केजरीवाल ने मोती नगर विधानसभा में पदयात्रा के दौरान जनता को संबोधित किया और कहा कि बीजेपी के कार्यकाल में दिल्ली की सड़कों और सीवर व्यवस्था की हालत खराब हो गई है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि उनकी सरकार युद्ध स्तर पर सड़कों की मरम्मत और सीवर सफाई का काम करा रही है। इसी दौरान उन्होंने कहा कि आगामी चुनाव में जनता उन्हें वोट देकर फिर से मुख्यमंत्री बनाए, तो वे पानी के बढ़ते बिलों को माफ कर देंगे।

Delhi Railway Station: दिवाली और छठ पर नहीं होगी भीड़, रेलवे स्टेशन पर यात्रियों के लिए खास इंतजाम

महिलाओं के लिए 1000 रुपये प्रति माह योजना पर विवाद

दिल्ली सरकार द्वारा महिलाओं को प्रति माह 1000 रुपये देने की योजना पर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ने सवाल उठाए थे। इस पर केजरीवाल ने कहा कि उनकी सरकार ने पूरी योजना तैयार कर रखी है और विपक्षी दलों के सवालों के बावजूद वे इसे लागू करेंगे। आम आदमी पार्टी के प्रमुख ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य और बिजली सब्सिडी जैसी योजनाएं उनकी सरकार की देन हैं, जिन पर जनता भरोसा करती है।

Delhi SC News: शराब नीति घोटाले में सुप्रीम कोर्ट से अमनदीप ढल्ल को जमानत

 

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT