होम / Delhi Fire News: दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में भीषण आग, 3 लोग झुलसे

Delhi Fire News: दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में भीषण आग, 3 लोग झुलसे

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 19, 2024, 3:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Fire News: दिल्ली के मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में भीषण आग, 3 लोग झुलसे

Delhi Fire News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Fire News: दिल्ली के जेएनयू के पास स्थित मोतीलाल नेहरू कैंप की झुग्गियों में शुक्रवार को भीषण आग लगने से इलाके में हड़कंप मच गया। इस आगजनी की घटना में 43 वर्षीय व्यक्ति और उसके 22 और 20 साल के दो बेटे झुलस गए। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनका इलाज जारी है। हालांकि, अभी तक किसी की मौत की खबर नहीं है।

Shahdol News: गिरना था कोयला, गिरा दी मिट्टी, ट्रक चालक पर केस दर्ज , जानें पूरा मामला

आग लगने के बाद मची अफरातफरी

झुग्गियों में आग लगने के बाद स्थानीय लोगों में अफरातफरी मच गई और लोग जान बचाने के लिए इधर-उधर भागने लगे। दमकल विभाग की कई गाड़ियां तुरंत मौके पर पहुंचीं और आग बुझाने का काम जारी है। आग की लपटों ने कई झुग्गियों को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे कई परिवार बेघर हो गए हैं।
अभी तक आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। लेकिन शुरुआती जानकारी के अनुसार, आग तेजी से फैलने के कारण झुग्गियों में रहने वाले लोग सुरक्षित बाहर निकलने में सफल रहे। प्रशासन की ओर से घटना की जांच की जा रही है ताकि सही कारणों का पता लगाया जा सके।

Delhi Air Pollution: हॉटस्पॉट्स पर सख्त होगी दिल्ली सरकार, गोपाल राय की बीजेपी को चेतावनी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT