होम / Delhi Geeta Colony News: दिल्ली के गीता कॉलोनी में बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, हरकत देख मचा हड़कंप

Delhi Geeta Colony News: दिल्ली के गीता कॉलोनी में बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, हरकत देख मचा हड़कंप

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 23, 2024, 2:59 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Geeta Colony News: दिल्ली के गीता कॉलोनी में बिजली के पोल पर चढ़ा युवक, हरकत देख मचा हड़कंप

Delhi Geeta Colony News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Geeta Colony News: दिल्ली के गीता कॉलोनी में एक युवक द्वारा हाई-वोल्टेज इलेक्ट्रिक पोल पर चढ़ने की घटना से इलाके में हड़कंप मच गया। यह घटना पूर्वी दिल्ली के यमुना खादर इलाके की है। जहां युवक ने अपनी मांगों को लेकर इस खतरनाक कदम उठाया। जैसे ही पुलिस को घटना की सूचना मिली तुरंत दमकल विभाग की गाड़ियां और पुलिस टीम मौके पर पहुंची और युवक को समझाने का प्रयास किया जाने लगा।

अंग्रेजी में रखी अपनी मांगें

युवक ने पुलिस के सामने अपनी मांगें अंग्रेजी में रखीं, जिससे यह प्रतीत होता है कि वह पढ़ा-लिखा है। हालांकि, अभी तक यह स्पष्ट नहीं हो पाया कि उसने यह कदम क्यों उठाया और पुलिस को इसकी जानकारी किसने दी। सोशल मीडिया पर इस घटना से जुड़ा एक वीडियो भी सामने आया है। जिसमें युवक को यमुना के ऊपर बने ब्रिज के पास इलेक्ट्रिक पोल पर चढ़ा देखा जा सकता है।

MP Bhind News: मध्य प्रदेश में 2 हजार से अधिक लोगों से करोड़ों की ठगी, मास्टरमाइंड गिरफ्तार

पहले भी सामने आई ऐसी घटनाएं

यह पहला मौका नहीं है जब किसी ने इस तरह से जानलेवा कदम उठाया हो। दिल्ली में कई बार लोग अपनी मांगों के लिए या आत्महत्या के इरादे से ऊंचाई वाले स्थानों पर चढ़ जाते हैं। हालांकि, पुलिस और स्थानीय लोगों की सूझबूझ से कई बार इनकी जान बचाई जा चुकी है। मेट्रो स्टेशनों पर भी ऐसे हादसे देखने को मिले हैं जब लोग ट्रैक पर चलने या प्लेटफॉर्म से कूदने की कोशिश करते हैं लेकिन समय रहते मेट्रो स्टाफ द्वारा उन्हें रोका जाता है। इस घटना से एक बार फिर सवाल उठता है कि ऐसे मामलों में लोगों की मानसिक स्थिति और मांगों को समझने की जरूरत है ताकि वे ऐसे खतरनाक कदम उठाने से बच सकें।

Delhi Pollution Supreme Court: सुप्रीम कोर्ट की सख्त चेतावनी, कहा- ‘दिल्ली की वायु गुणवत्ता खराब होने पर…’

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT