होम / Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली में पुलिस और गैंगस्टर का आमना-सामना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली में पुलिस और गैंगस्टर का आमना-सामना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 17, 2024, 9:58 am IST
ADVERTISEMENT
Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली में पुलिस और गैंगस्टर का आमना-सामना, लॉरेंस बिश्नोई गैंग का शार्प शूटर गिरफ्तार

Delhi Gym Owner Murder

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Gym Owner Murder: दिल्ली पुलिस ने लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा गैंग के एक शार्प शूटर को मथुरा रोड पर एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार किया। पुलिस और शार्प शूटर के बीच हुई मुठभेड़ में पांच राउंड फायरिंग हुई, जिसमें शूटर के पैर में गोली लगी। घायल होने के बाद उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया गया। पकड़ा गया शूटर, योगेश, ग्रेटर कैलाश में 12 सितंबर को जिम संचालक नादिर शाह की हत्या का मुख्य आरोपी था।

Delhi Weather Update: दिल्ली में बढ़ा वायु प्रदूषण, सर्दी के साथ बढ़ी हवा की खराबी

स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस ने दिया कार्रवाई को अंजाम 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल और मथुरा पुलिस ने संयुक्त अभियान के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया। पुलिस ने घटना स्थल से .32 बोर की पिस्तौल, सात जिंदा कारतूस और एक मोटरसाइकिल बरामद की है। शूटर पर कई संगीन अपराधों का आरोप है और पुलिस उसे लंबे समय से पकड़ने की कोशिश कर रही थी। गुप्त सूचना के आधार पर उसे मथुरा रोड पर धर दबोचा गया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है, जिससे उम्मीद की जा रही है कि कई अहम जानकारी सामने आ सकती हैं। यह गिरफ्तारी दिल्ली के अपराध जगत में बड़ा कदम मानी जा रही है, खासकर लॉरेंस बिश्नोई और हाशिम बाबा जैसे कुख्यात गिरोहों के खिलाफ।

Delhi Cyber Crime: पेमेंट गेटवे हैक कर 21 लाख की साइबर चोरी, यूट्यूब से सीखी हैकिंग

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT