होम / Delhi IIT Student Suicide: IIT दिल्ली के छात्र ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव से जूझ रहा था यश

Delhi IIT Student Suicide: IIT दिल्ली के छात्र ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव से जूझ रहा था यश

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 23, 2024, 3:48 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi IIT Student Suicide: IIT दिल्ली के छात्र ने की आत्महत्या, मानसिक तनाव से जूझ रहा था यश

Delhi IIT Student Suicide

India News (इंडिया न्यूज),Delhi IIT Student Suicide: आईआईटी दिल्ली में एक छात्र द्वारा आत्महत्या का दर्दनाक मामला सामने आया है। 21 वर्षीय कुमार यश, जो एम.एससी सेकेंड ईयर का छात्र था, ने अपने हॉस्टल के कमरे में पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला, लेकिन यश मानसिक तनाव से जूझ रहा था और उसका इलाज चल रहा था।

मानसिक तनाव से जूझ रहा था यश

मंगलवार को यश आईआईटी के अस्पताल गया था, जहाँ उसे मनोचिकित्सक से मिलने की सलाह दी गई थी। उसी रात, यश के दोस्तों ने उसके कमरे का दरवाजा बंद पाया, जिसके बाद खिड़की तोड़कर वे अंदर घुसे। उन्होंने देखा कि यश ने दो तौलियों का फंदा बनाकर आत्महत्या कर ली थी। उसे तुरंत सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया, जहाँ डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Child Trafficking: ‘फिल्मों में मिलेगा काम’ नाबालिग लड़कियों को फंसाकर आर्केस्ट्रा में कराया अश्लील डांस, 31 रेस्क्यू

मानसिक तनाव से जूझ रहा था यश

पुलिस के अनुसार, यश की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी और उसका इलाज चल रहा था। उसकी मेडिकल रिपोर्ट के अनुसार, उसे 29 अक्टूबर को फिर से मनोचिकित्सक से मिलने का समय मिला था। पुलिस ने उसके दोस्तों के बयान दर्ज किए हैं और किसी भी प्रकार की साजिश से इनकार किया है। घटना की जांच अभी जारी है। यश के परिवार को इस दुखद घटना की सूचना दे दी गई है, और उसके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है। आईआईटी दिल्ली के इस दर्दनाक मामले ने संस्थान में शोक की लहर पैदा कर दी है।

Delhi AQI Level: आने वाले दिनों में क्या बदला जाएगी दिल्ली की हवा ? जानें पर्यावरण मंत्री गोपाल राय का सुझाव

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT