होम / Delhi Jamia Nagar Crime: दिल्ली के जामिया नगर में पुलिस से भिड़े बाप-बेटे, SHO पर किया हमला

Delhi Jamia Nagar Crime: दिल्ली के जामिया नगर में पुलिस से भिड़े बाप-बेटे, SHO पर किया हमला

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 28, 2024, 1:03 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Jamia Nagar Crime: दिल्ली के जामिया नगर में पुलिस से भिड़े बाप-बेटे, SHO पर किया हमला

Delhi Jamia Nagar Crime

India News(इंडिया न्यूज),Delhi Jamia Nagar Crime: दिल्ली के जामिया नगर में 26 अक्टूबर की रात एक तेज आवाज करती बुलेट बाइक ने स्थानीय पुलिस के गश्त के दौरान विवाद खड़ा कर दिया।

तेज आवाज वाली बुलेट को रुकने से हुआ विवाद

दिल्ली के जामिया नगर से एक मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक जामिया नगर थाने के SHO नरपल सिंह ने तेज आवाज वाली बुलेट को रुकने का इशारा किया तो 24 वर्षीय बाइक सवार आसिफ ने इसका विरोध किया। बाइक की जांच में पाया गया कि उसके साइलेंसर में गैरकानूनी बदलाव किए गए थे। जब पुलिस ने कानूनी कार्रवाई शुरू की तो आसिफ ने अपने पिता को मौके पर बुला लिया।

Delhi Air Pollution: दिल्ली में फिर दमघोंटू हुआ प्रदूषण, जानें क्यों बिगड़ी वायु गुणवत्ता

पुलिसकर्मियों ने किया बाप-बेटे को काबू 

पिता के पहुंचते ही दोनों ने पुलिसकर्मियों के साथ हाथापाई शुरू कर दी। SHO ने जब उन्हें बुलेट छोड़ने से मना किया, तो आसिफ के पिता ने SHO को पकड़ा और आसिफ ने उन पर हमला कर दिया, जिससे SHO की आंख के पास चोट आई। स्थिति बिगड़ने पर पुलिसकर्मियों ने बाप-बेटे को काबू में किया। घायल SHO और उनके साथ मौजूद कॉन्स्टेबल रामकेश को तुरंत होली फैमिली अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां दोनों की हालत सामान्य बताई गई है। पुलिस ने आसिफ और उसके पिता को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ सरकारी ड्यूटी में बाधा डालने और सरकारी अधिकारी पर शारीरिक हमला करने का मामला दर्ज किया है। दिल्ली में पुलिस अधिकारियों पर हो रहे इस तरह के हमले, कानून व्यवस्था की स्थिति पर सवाल उठाते हैं।

Kedarnath By-Election: कांग्रेस प्रत्याशी मनोज रावत का आज नामांकन, रोड शो में जुटेंगे वरिष्ठ नेता

 

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT