होम / Delhi Mehrauli Encounter News: महरौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 राउंड फायरिंग, 4 गिरफ्तार

Delhi Mehrauli Encounter News: महरौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 राउंड फायरिंग, 4 गिरफ्तार

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 22, 2024, 12:21 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Mehrauli Encounter News: महरौली में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 5 राउंड फायरिंग, 4 गिरफ्तार

Delhi Mehrauli Encounter News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Mehrauli Encounter News: दिल्ली के महरौली इलाके में मंगलवार सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें पुलिस ने कुख्यात ऑटो लिफ्टर सलमान और उसके तीन साथियों को गिरफ्तार किया। इस दौरान पांच राउंड फायरिंग हुई, जिसमें तीन राउंड फायरिंग बदमाशों की ओर से और दो राउंड फायरिंग पुलिस की ओर से की गई। मुठभेड़ के बाद सलमान को पकड़ लिया गया, जिसके खिलाफ 50 से अधिक मामले दर्ज हैं। घटना में कोई हताहत नहीं हुआ है।

ख्याला में भी हो चुकी है मुठभेड़

सितंबर में ख्याला इलाके में भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी, जहां पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई थी। उस दौरान दो बदमाशों को गोली लगी थी, जब उन्होंने पुलिस पर फायरिंग की थी। पुलिस ने बदमाशों का पीछा कर उन्हें पकड़ा और घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया। उन पर लूट के कई अन्य मामले दर्ज हैं।

Delhi Today AQI: दिल्ली की हवा हुई बेहद खतरनाक, इन इलाकों में 300 के पार पहुंचा AQI

नोएडा में अपहरण के प्रयास के बाद मुठभेड़

दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में भी हाल ही में एक मुठभेड़ हुई, जब एक आरोपी ने नाबालिग लड़की का अपहरण करने की कोशिश की थी। लड़की ने सूझबूझ से बाइक से कूदकर अपनी जान बचाई। पुलिस ने आरोपी को पकड़ने के लिए ऑपरेशन चलाया, और जलालपुर बॉर्डर के पास हुई मुठभेड़ में उसके पैर में गोली मारकर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की तत्पर कार्रवाई से कई अपराधी शिकंजे में आ चुके हैं। इस तरह की ताबड़तोड़ कार्रवाइयों से दिल्ली पुलिस की मुस्तैदी और अपराधियों पर सख्ती साफ दिखाई देती है।

Jabalpur Big Accident: जबलपुर आयुध निर्माणी में बड़ा हुआ धमाका, बचाव और राहत का काम जारी

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT