होम / Delhi Metro News: टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर पूर्व NIC कर्मचारी ने की आत्महत्या, सेवाएं प्रभावित

Delhi Metro News: टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर पूर्व NIC कर्मचारी ने की आत्महत्या, सेवाएं प्रभावित

Pratibha Pathak • LAST UPDATED : October 12, 2024, 12:22 pm IST
ADVERTISEMENT
Delhi Metro News: टैगोर गार्डन मेट्रो स्टेशन पर पूर्व NIC कर्मचारी ने की आत्महत्या, सेवाएं प्रभावित

Delhi Metro News

India News (इंडिया न्यूज),Delhi Metro News: दिल्ली मेट्रो के टैगोर गार्डन स्टेशन पर शुक्रवार को एक दुखद घटना सामने आई, जहां नेशनल इन्फॉर्मेटिक्स सेंटर (एनआईसी) के एक पूर्व कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली। पुलिस के अनुसार, 60 वर्षीय चंद्र प्रकाश डावर, जो सुभाष नगर के निवासी थे, मानसिक तनाव से जूझ रहे थे। यह हादसा सुबह हुआ और पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए उनके शव को पोस्टमार्टम के लिए डीडीयू अस्पताल भेज दिया। मेट्रो स्टेशन पर कुछ समय के लिए सेवाएं बाधित हुईं, लेकिन अधिकारियों ने जल्द ही स्थिति को नियंत्रित कर लिया और ट्रेन सेवाएं बहाल कर दीं।

DUSU Elections News: DUSU रिजल्ट के लिए ABVP ने कुलपति को सौंपा ज्ञापन, जल्द परिणाम जारी करने की मांग

येलो लाइन पर यात्रियों को हुई दिक्कतें

इस हादसे के अलावा, शुक्रवार को येलो लाइन पर भी यात्रियों को दिक्कतों का सामना करना पड़ा। राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर तकनीकी खामी के कारण लगभग 8.20 बजे से कश्मीरी गेट तक की ट्रेन सेवाएं प्रभावित रहीं। दिल्ली मेट्रो रेल कॉरपोरेशन (डीएमआरसी) ने एक आधिकारिक बयान में जानकारी दी कि लगभग 10 मिनट बाद सेवाएं बहाल कर दी गईं और तकनीकी खामी वाली ट्रेन को हटा दिया गया। इस तकनीकी समस्या के चलते यात्रियों को कुछ असुविधाओं का सामना करना पड़ा, लेकिन डीएमआरसी ने जल्द ही संचालन सामान्य कर दिया। इस प्रकार शुक्रवार का दिन दिल्ली मेट्रो के यात्रियों के लिए चुनौतीपूर्ण रहा, लेकिन दोनों समस्याओं को जल्द ही हल कर दिया गया।

Ratlam Mahalaxmi Temple: धनतेरस से भाई दूज तक होगा भव्य आयोजन, भक्तों की आस्था से दमकेगा रतलाम

Get Current Updates on, India News, India News sports, India News Health along with India News Entertainment, and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT