होम / Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो फिर बना जंग का मैदान, इस बार मामला कुछ अलग

Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो फिर बना जंग का मैदान, इस बार मामला कुछ अलग

Nidhi Jha • LAST UPDATED : August 23, 2024, 5:03 pm IST

Delhi Metro

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro: दिल्ली मेट्रो में वीडियो का वायरल होना आम सी बात हो गई है। दिल्ली मेट्रो में  कभी झगड़े का तो कभी अश्लील हरकतों का वीडियो वायरल होते ही रहता है। ऐसे में आज भी दिल्ली मेट्रो से एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें एक आदमी दुसरे आदमी से लड़ाई करते हुए नजर आ रहा है। सीट पर बैठने को लेकर दो युवकों में बहस हो गई। फिर दोनों मेट्रो कोच के अंदर ही झगड़ पड़े। इसमें एक शख्स खुद को हापुड़ पुलिस की क्राइम ब्रांच में तैनात बता रहा था और उसने दूसरे शख्स का कॉलर खींचकर मेट्रो से उतारकर अपनी कार में अपने साथ ले गया। वह उसे कहां ले गया, इसकी कोई खबर नहीं है। मामले का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

सीट को लेकर हुआ झगड़ा

मेट्रो में दिल्ली से गाजियाबाद दो युवक आ रहे थे। एक सीट खाली थी। सबसे पहले एक शख्स बीच में आकर उस पर बैठ गया। इसके बाद दूसरा यात्री आया। उसने पहले से बैठे शख्स से थोड़ा साइड में बैठने को कहा, ताकि वह भी आराम से बैठ सके। इसी बात पर दोनों में बहस हो गई। फिर दोनों ने एक-दूसरे का कॉलर पकड़ लिया और हाथापाई शुरू हो गई। यह भयंकर लड़ाई मेट्रो की सीट को लेकर हुई। रिपोर्ट के मुताबिक, खुद को हापुड़ पुलिस क्राइम ब्रांच से बताने वाले शख्स ने दूसरे शख्स को जबरन ट्रेन से उतार दिया और अपनी निजी कार में बैठाकर ले गया।

एक-दूसरे पर चलाए लात-घूंसे

युवकों में से एक कह रहा था कि मैं हापुड़ में क्राइम ब्रांच में तैनात हूं। तभी दूसरे युवक ने कहा- आप पुलिस कमिश्नर तो नहीं हो ना? इस तरह दोनों के बीच काफी देर तक बहस होती रही। इसी बीच गाजियाबाद का शहीद स्थल मेट्रो स्टेशन आ गया। जिसके बाद खुद को क्राइम ब्रांच से बताने वाले शख्स ने दूसरे यात्री का कॉलर पकड़ा और उसे मेट्रो से बाहर ले गया। उसकी कार मेट्रो स्टेशन के बाहर खड़ी थी, जहां से वह उसे कार में डालकर ले गया। इस बीच पुलिस का कहना है कि फिलहाल उन्हें इस मामले की कोई जानकारी नहीं है।

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

भारत से हथियार खरीदने वाले दुनिया के 5 बड़े देश, जिसमे अमेरिका का नाम सबसे आगे!
दिवाली की डेट को लेकर कंफ्यूजन कर लें दूर, यहां जानें कब पड़ रही धनतेरस और दीपावली
डेली सुबह कर लें Neem Karoli Baba के बताए गए यह काम, जीवन में बनेंगे सफलता इंसान, नहीं आएगी समस्या
Jitiya Vrat 2024: कब रखा जाएगा जितिया व्रत? यहां जानिए सही डेट और पारण का शुभ मुहूर्त
ISRO में निकली बंपर भर्ती! नौकरी के लिए शानदार मौका, आज से आवेदन प्रक्रिया हुआ शुरु
क्या भारत यूक्रेन को पहुंचा रहा था गोला-बारूद? भ्रामक खबर पर लगी रोक, विदेश मंत्रालय ने बता दी पूरी सच्चाई
MCC NEET UG Counselling 2024: आज जारी की गई दूसरे चरण के लिए सीट अलॉटमेंट रिजल्ट, इन डाक्यूमेंट्स को रखें तैयार
ADVERTISEMENT