होम / Delhi Metro Viral Video: हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video: हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

Poonam Rajput • LAST UPDATED : October 1, 2024, 2:18 pm IST
Delhi Metro Viral Video:  हाई वोल्टेड ड्रामा! दिल्ली मेट्रो में  अंकल की लड़कों ने निकाली गर्मी, वीडियो वायरल

Delhi Metro Viral Video

India News Delhi (इंडिया न्यूज़), Delhi Metro Viral Video:  सोशल मीडिया पर आए दिन हंसी मजाक के वीडियो वायरल होते रहते है। कुछ वीडियो में मारपीट भी देखने को मिलती है। वहीं दिल्ली की बात करें तो दिल्ली मेट्रो में भी आए दिन मारपीट की घटना होती रहती है। इस तरह की वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती है। जहां फिर एक बार दिल्ली मेट्रो की एक वीडियो वायरल हो रही है। जिसमें कथित तौर पर एक गालीबाज अंकल को 2 लड़कों द्वारा पीटते देखा जा सकता है। जिसके जवाब में अंकल भी कदम उठाते नजर आते है। हाल में वायरल हो रहे एक वीडियो में दो लड़कों को एक अंकल को पीटते देखा जा सकता है। जिसमें वह अंकल पर यह इल्जाम लगा रहे हैं कि उन्होंने उन लड़कों को गाली दी थी।

क्लिप में अंकल को भी पिटते देखा जा सकता है। जिसके बाद अंकल लड़कों से पूछते हैं कि तुमने उन्हें कैसे पीटा? इस मारपीट को लेकर इंटरनेट यूजर्स की मिली-जुली प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। जहां कुछ लोग गाली देने वाले अंकल को सबक सिखाने के लिए लड़कों की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ का मानना ​​है कि उम्र को देखते हुए लड़कों को चाचा पर हाथ नहीं उठाना चाहिए था।

पीपल के पेड़ की मात्र 11 दिन जो कर ली ऐसे पूजा…पैसों की किल्लत से लेकर घर के कलेश तक चुटकियों में होते नजर आएंगे दूर?

वीडियो में पहले अंकल लड़कों से कुछ कहते हैं, जिस पर लड़का उनसे कहता है कि संभलकर रहो, तुम्हारी भी मां और बहन है। इसी बीच पीछे से एक शख्स चाचा को थप्पड़ मार देता है। फिर दूसरा लड़का भी उसे लगातार दो थप्पड़ मारता है। जिसके बाद चाचा कहते हैं कि तुमने हाथ कैसे उठाया? पीछे से आ रहा लड़का कहता है कि मैंने हाथ उठाया, जो करना है कर लो।

फिर अंकल पूछते हैं कि तुमने हाथ क्यों उठाया? जिसके जवाब में लड़का कहता है कि मैंने उसे गाली दी, तो चाचा कहते हैं कि अगर वो गाली देगा तो तुम हाथ उठाओगे। लड़का कहता है- मैंने तो बस हाथ उठाया, जो कर सकते हो कर लो. वीडियो में आगे लोग लड़कों को चाचा से अलग करते हैं, इसी बीच ये भी सुनाई देता है कि ‘वो मानसिक रूप से अस्थिर है, उससे बात मत करो।

कैंसर का खतरनाक रूप, जानें किन लोगों पर है सबसे ज्यादा खतरा

Get Current Updates on News India, India News, News India sports, News India Health along with News India Entertainment, India Lok Sabha Election and Headlines from India and around the world.

ADVERTISEMENT

लेटेस्ट खबरें

ADVERTISEMENT
ADVERTISEMENT